राजस्थान समाचार: राजस्थान की ताजा खबर देखिए पूरी जानकारी…

saneha verma
2 Min Read

 राजस्थान समाचार: राजस्थान की ताजा खबर देखिए पूरी जानकारी…

Today Haryana : राजस्थान, आज राजस्थान में मौसम का मिजाज फिर से बदलने वाला है। उसी बीच कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का आगाज आज सुबह से हो रहा है। राहुल गांधी आज बांसवाड़ा में पहुंचेंगे और वहां एक सभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेसी नेताओं में उत्साह: राजस्थान में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही कांग्रेसी नेताओं में उत्साह बढ़ा है। आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान के उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगने की संभावना है।

मौसम का हाल: राजस्थान में मौसम का हाल भी बदल रहा है। 10 जिलों में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से नीचे गिर रहा है। इसके कारण दूसरे हफ्ते में भी सर्दी भरी हवाएं चलने की संभावना है।

राजनीतिक घटनाएं: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने हाल ही में भजनलाल सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने ERCP योजना को लेकर सरकार को निशाना साधते हुए कहा कि अगर समझौता हो गया है तो सरकार को MOU दिखाना चाहिए।

पति ने पत्नी की हत्या की: राजस्थान के अलवर जिले में एक पति ने चाय बनाने से इनकार करने पर पत्नी की हत्या कर दी। यह दिल दहला देने वाली घटना है।

बीजेपी की पहली लिस्ट: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी की है। इसके बाद से ही राजस्थान में राजनीतिक गतिविधियां तेजी से बढ़ गई हैं।

पेपर लीक की तैयारी: राजस्थान में SI परीक्षा में हुए पेपर लीक के मामले को लेकर सरकार बड़ा फैसला करने की तैयारी में है।

ट्रक में आग: कोटा में एक ट्रक में आग लगने से हड़कंप मच गया। ट्रक में पानी के नारियल भरे थे जो आग की शिकार हो गए।

सब इंस्पेक्टर भर्ती में गड़बड़ी: पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में हुई सब इंस्पेक्टर भर्ती में फर्जीवाड़े की परतें अब खुलने वाली हैं।

मौसम का पूर्वानुमान: राजस्थान में मौसम का पूर्वानुमान बदल रहा है और दूसरे हफ्ते में सर्दी भरी हवाओं की संभावना है।

Share This Article
Leave a comment