Lok Sabha Chunav 2024: चंद्रशेखर आजाद तो आज तक एक पचायत चुनाव भी नहीं जीते, मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने ऐसा क्यों कहा ?

Gurmeet
By Gurmeet
2 Min Read

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है. चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती के उत्तराधिकारी भतीजे आकाश आनंद काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. वह अपनी चुनावी सभाओं में खासतौर पर दलित नेता और भीम आर्मी के संस्‍थापक व आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद पर हमलावर दिख रहे हैं. अब एक बार फ‍िर आनंद ने चंद्रशेखर पर जुबानी हमला बोला है और कह डाला कि वह या उनकी पार्टी आज तक एक पंचायत का चुनाव तक नहीं जीत पाई है. चंद्रशेखर नगीना सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

दरअसल, न्यूज़18 इंडिया को दिए हुए एक इंटरव्यू में बसपा नेता आकाश आनंद ने आजाद समाज पार्टी के सुप्रीमो चंद्रशेखर आजाद पर निशाना साधते हुए कहा कि ”वह आज तक एक पंचायत का चुनाव तक नहीं जीते”.

इतना ही नहीं आकाश आनंद से राम मंदिर पर भी सवाल किया गया है, जिस पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर से न किसी का पेट भरा है न भरेगा. चुनाव में रोजगार, सुरक्षा और शिक्षा को उनकी तरफ से असली मुद्दा बताया गया.

बसपा 2014, 2019 की तरह मजबूत:

आकाश आनंद ने आगे कहा कि बसपा जमीन पर 2014, 2019 की तरह मजबूत है. उन्होंने आगे कहा कि बहन जी से ज्यादा बेबाक, उनसे ज्यादा मजबूत नेता उनके अलावा इस देश में कोई नहीं है. राहुल गांधी और अखिलेश यादव के गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हमें किसी से डर नहीं लगता. डर तब लगता है जब हम अपने वोटर्स के लिए काम न करें और उनके हक के लिए काम न करें.

Share This Article
Leave a comment