डॉली चायवाला की टपरी पर पहुंचे हरियाणा के CM नायब सैनी, CM साहब को पिलाई कड़क चाय

Gurmeet
By Gurmeet
3 Min Read

डॉली चायवाला : जिले के एनएच कन्वेंशन सेंटर में हार्दिक धीमान फाउंडेशन की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में देश भर से पहुँचे इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबरों को मुख्यमंत्री ने संबोधित किया. यहीं पर मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर मशहूर डॉली चायवाला से भी मुलाक़ात की. इस मौके पर मनीष जैन, दिलराज सिंह रावत, तेजस तिजारा, बिल गेट्स फेम डाला की टपरी, हिमानी परासर, हसन, दुष्यंत कुकरेजा, आशीष डाबर, रेणुका पंवार, गोरव पोसवाल, सुरभि राठौर, उदित राजपूत, सुक्खी बैंसला, नीरू पंवार, गायक एमडी, मन्नु धवन, रौनक पंवार, अशनीस सिंह, अंकुश सिंह आदि करीब 100 इंफ्लुएंसर मौजूद रहे.

डोली टपरी चाय वाले ने मुख्यमंत्री को पिलाई चाय :

राज्य के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने गुरुग्राम में आए हुए देश भर के इंटरनेट मीडिया इंफ्लुएंसर्स से आह्वान किया कि वे Positivity के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने में सहयोग करें. Microsoft के सह-संस्थापक बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली टपरी चाय वाला मंगलवार को गुरुग्राम – सोहना रोड स्थित एनएच कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपना Stall लेकर आया. डॉली ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भी चाय पिलाई.

मात्र 3 घंटे में मिले एक लाख से ज्यादा लाइक्स:

डॉली चायवाला ने अपने शानदार अंदाज में सीएम और उनके मंत्रियों को चाय पिलाई और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. डॉली ने ये Video 24 अप्रैल को ही अपने इंस्टाग्राम Account पर डाली है और इस पर लगभग तीन घंटे में एक लाख से ज्यादा Likes आ चुके हैं. CM सैनी ने कहा कि पीएम मोदी ने इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबरों की मेहनत और काम को समझा है. सभी इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर सकारात्मकता से काम करते हुए देश के विकास में अपनी भागीदारी दे.

युटयुबर्स ने दिया मीडिया को नया रूप:

उन्होंने सभी से भगवान श्री कृष्ण की भूमि हरियाणा में घूमने का आह्वान भी किया.उन्होने कहा कि यूट्यूबर्स ने अपनी उर्जा से Media को नया रूप दिया है. भारत को किस दिशा में लेकर जाना है और भारत की छवि कैसी बनानी है इसमें सबसे बड़ी भूमिका युवाओं की है. वहीं राज्यसभा सदस्य कृष्णलाल पंवार ने कहा कि युवा पीढ़ी देश का उज्जवल भविष्य है. प्रधानमंत्री मोदी भी युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे हैं.

Share This Article
Leave a comment