चुनाव प्रचार: उदयपुर में सीपी जोशी को कार्यकर्ताओं ने केलों से तोला..

saneha verma
3 Min Read

चुनाव प्रचार: उदयपुर में सीपी जोशी को कार्यकर्ताओं ने केलों से तोला..

Today Haryana : उदयपुर, लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान चुनाव प्रचार में बीजेपी ने उदयपुर के बेदला क्षेत्र में अपने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को समर्थन प्रदान करने के लिए मोबाइल केलों का उपयोग किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जोशी को केलों से तोला और उन्हें भव्य स्वागत भी किया।

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने उदयपुर में चुनाव प्रचार किया और लोगों से बीजेपी के समर्थन में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में विकास की राह पर अग्रसर होकर देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का काम किया है।

हैट्रिक की उम्मीद: सीपी जोशी ने उदयपुर के स्थानीय बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एक साथ जोशी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 से ज्यादा सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराएगी। उन्होंने बीजेपी की हैट्रिक की उम्मीद भी जताई।

गहलोत सरकार के खिलाफ आक्रोश: सीपी जोशी ने राजस्थान की पूर्व गहलोत सरकार के खिलाफ भी आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की नाकाबिलियत को देखते हुए जनता अब समझ गई है कि किस पार्टी की विकास योजनाएं देश के लिए सबसे उपयोगी हैं।

मोदी सरकार का विकास कार्य: सीपी जोशी ने मोदी सरकार के विकास कार्यों की सराहना की और कहा कि विकास के क्षेत्र में मोदी सरकार ने देश में क्रांति लाई है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे विकास के मामले में सोचें और सही निर्णय लें।

इस बीजेपी की जीत के लिए उदयपुर के लोग उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं और चुनावी माहौल में हैरतांगित हैं। बीजेपी की प्रदर्शन की उम्मीद लोगों के मन में भविष्य की रौशनी बनी हुई है।

 सीपी जोशी के चुनाव प्रचार से स्पष्ट होता है कि बीजेपी चुनावी मैदान में पूरी ताकत से उतरी है और जनता के बीच अपने विकास कार्यों को प्रस्तुत करने के लिए तत्पर है। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों का इंतजार समाज के हर वर्ग में है, जिसके साथ ही राजनीतिक दल भी अपनी रणनीति में सजग हैं।

Share This Article
Leave a comment