Breaking News: शिक्षकों के ट्रांसफर ड्राइव स्थगित, जल्द जारी होगा नया शेड्यूल

Mukesh Gusaiana
1 Min Read
Transfer Drive Of Teachers Postponed

चंडीगढ़। हरियाणा शिक्षा विभाग ने शिक्षकों की ट्रांसफर ड्राइव को स्थगित कर दिया है। जल्द ही नया शेड्यूल जारी किया जाएगा। मौलिक शिक्षा निदेशक की ओर से जारी आदेशों के मुताबिक 29 अगस्त को तकनीकी समस्या के चलते ट्रांसफर ड्राइव को स्थगित किया गया है।

बता दें कि शिक्षा विभाग की ओर से शिक्षकों के तबादले को लेकर ऑनलाइन शेड्यूल जारी किया गया था, जिसमें 2004, 2008, 2011 और 2017 बैच में नियुक्त हुए प्राइमरी शिक्षकों के अंतर जिला तबादले व शिक्षकों की सभी श्रेणी के प्राथमिक, टीजीटी, सीएंडवी, पीजीटी, हेड मास्टर, ईएसएचएम व हेडमास्टर सहित प्रिंसिपल के तबादले शामिल थे।

शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश खुल्लर ने 31 अगस्त को अपनी सेवानिवृत्ति से पहले ट्रांसफर ड्राइव का शेड्यूल जारी किया था। मगर उनके सेवानिवृत्त होते ही ट्रांसफर ड्राइव को स्थगित कर दिया गया है। अब नए अतिरिक्त मुख्य सचिव की नियुक्त के बाद ही नया शेड्यूल जारी होने की संभावना है।

Share This Article
Follow:
मुकेश गुसाईंना (Mukesh Gusaiana) किसान केसरी में सीनियर एडिटर और इसके सस्थापक हैं. डिजिटल मीडिया में 9 साल से काम कर रहे हैं. इससे पहले जनता टाइम पर अपनी सेवाएं दे रहे थे, इन्होने अपने करियर की शुरूआत चौपाल टीवी में कंटेंट राइटिंग से की और पिछले कई सालों से लगातार ऊँचाइयों को छूते जा रहे हैं ।
Leave a comment