मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा की अटल बिहारी वाजपेयी भवन में भाजपा की सांगठनिक बैठक में उपस्थिति.   

saneha verma
5 Min Read

मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा की अटल बिहारी वाजपेयी भवन में भाजपा की सांगठनिक बैठक में उपस्थिति.                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                        Today Haryana : गुवाहाटी, राजधानी के वशिष्ठ स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय अटल बिहारी वाजपेयी भवन में मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भवेश कलिता की उपस्थिति में आज एक सांगठनिक बैठक हुई। इस बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए योजनाएं बनाई गईं।

बैठक के संबंध में मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव और प्रदेश भाजपा निर्वाचन प्रबंधन समिति के संयोजक पबित्र मार्घेरिटा ने कहा कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों, प्रभारियों, कई मंत्रियों और विधायकों ने भाग लिया। बैठक में आगामी चुनावों के लिए विधानसभा में 126 निर्वाचन क्षेत्रों के 126 प्रभारी नियुक्त किए गए।

ये प्रभारी प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में बूथ स्तर तक जनसंपर्क स्थापित करेंगे और अन्य संगठनात्मक कार्य करेंगे। उन्होंने प्रवासी पक्षी कोयल की तरह कहकर विपक्षी राजनीतिक दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम चुनाव से पहले से ही जनता के संपर्क में हैं और चुनाव के बाद भी संपर्क जारी रखेंगे।

अन्य राजनीतिक दल केवल चुनाव के समय में ही लोगों तक पहुंचते देखे जाते हैं। इस बार लोग नरेन्द्र मोदी को वोट देंगे, वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा: “भाजपा ने चुनाव की तैयारियों में जोश और उत्साह के साथ काम किया है। हम सभी क्षेत्रों में अपनी मजबूती को दिखाने के लिए तैयार हैं।”

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भवेश कलिता ने कहा: “भाजपा के उम्मीदवार और कार्यकर्ता अपनी संगठनात्मक क्षमता को प्रदर्शित करेंगे और चुनाव में भाजपा को जीत का पार्टी बनाएंगे।”

इस बैठक में मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के अलावा अन्य उच्च अधिकारियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया। बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए रणनीतिक योजनाएं बनाई गईं।

चुनाव से पहले राजनीतिक माहौल में बदलाव: इस बार के चुनाव में राजनीतिक माहौल में बदलाव का महसूस किया जा रहा है। लोगों के मन में नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास और उनके कार्यों के प्रति समर्थन भरा हुआ है।

उम्मीदवारों की तैयारी: भाजपा ने चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तैयारी को भी गंभीरता से लिया है। प्रदेश भाजपा की ओर से प्रभारी और कार्यकर्ताओं को उम्मीदवारों की पूरी सहायता दी जा रही है।

चुनावी मुद्दे: चुनाव के दौरान मुद्दों को लेकर भाजपा की स्थिति भी मजबूत है। पार्टी ने जनता के मुद्दों पर गंभीरता से ध्यान दिया है और उन्हें हल करने का वादा किया है।

उद्देश्य: भाजपा का उद्देश्य है कि चुनाव में अधिक सीटें जीतकर प्रदेश के विकास के लिए काम करें और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को और भारत को विकसित बनाएं।

अभियान की शुरुआत: भाजपा की अभियान की शुरुआत हो चुकी है और कार्यकर्ता अपने क्षेत्रों में जनसंपर्क और पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जुटे हैं।

 भाजपा की बैठक में बनी योजनाओं के मुताबिक पार्टी चुनावों में मजबूती से सामना करने के लिए तैयार है। लोगों के बीच नरेंद्र मोदी के प्रति भरोसा और समर्थन में वृद्धि हो रही है, जो पार्टी के लिए एक बड़ी जीत की ओर इशारा करती है।

Share This Article
Leave a comment