रॉयल एनफील्ड की नई बाइक गुरिल्ला 450 की एंट्री के संभावित फीचर्स और कीमत

saneha verma
3 Min Read

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक गुरिल्ला 450 की एंट्री के संभावित फीचर्स और कीमत

Today Haryana : नई दिल्ली, भारतीय मोटरसाइकिल उद्योग की एक बड़ी खबर आ रही है। रॉयल एनफील्ड कंपनी जल्द ही अपनी नई बाइक “गुरिल्ला 450” को लॉन्च करने जा रही है। इस नई बाइक के संभावित फीचर्स के बारे में जानकर बाजार में उत्साह बढ़ा है।

बजट-फ्रेंडली और पावरफुल: रॉयल एनफील्ड की इस नई बाइक में 452cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन होने की संभावना है। यह इंजन 8,000 rpm पर 40.02 bhp की अधिकतम पावर और 5,500 rpm पर 40Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इसके साथ ही, इस बाइक में 6-स्पीड ट्रांसमिशन का उपयोग किया जाएगा।

एडवांस्ड फीचर्स: “गुरिल्ला 450” में डुअल चैनल ABS सिस्टम और रियर डिस्क ब्रेक की सुविधा होने की उम्मीद है। इसके अलावा, इस बाइक में 17-इंच के अलॉय व्हील्स का उपयोग होगा जो ऑफसेट मोनोशॉक से कंट्रोल होगा।

राह-चलन से अपग्रेड: “गुरिल्ला 450” में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, स्विचेबल रियर एबीएस, राइड-बाय-वायर थ्रॉटल सिस्टम, अलग-अलग राइड मोड, सीधा हैंडलबार के साथ टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया जा सकता है।

मुकाबला और कीमत: रॉयल एनफील्ड की “गुरिल्ला 450” की कीमत की अनुमानित रिटेल दर 2.50 लाख रुपये हो सकती है। यह बाइक केटीएम 390 जैसी बाइकों के साथ मुकाबला करेगी।

अभिवादन: रॉयल एनफील्ड की “गुरिल्ला 450” की बाइक इंडस्ट्री में एक नया मील का पत्थर साबित हो सकता है। इसके एडवांस्ड फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ, यह बाइक उपयोगकर्ताओं को एक उत्कृष्ट राइडिंग अनुभव प्रदान कर सकती है।

“गुरिल्ला 450” के लॉन्च की प्रतीक्षा बाजार में तेजी से बढ़ रही है और यह बाइक रॉयल एनफील्ड कंपनी के प्रतिष्ठित नाम को और भी मजबूत कर सकती है।

इस खबर के साथ एक महत्वपूर्ण अपडेट की उम्मीद की जा रही है, जो आने वाले सप्ताहों में हो सकता है। हमें लगता है कि “गुरिल्ला 450” बाइक की लॉन्च के बाद, बाजार में एक नया उत्साह देखने को मिलेगा। इसी के साथ, हम उपयोगकर्ताओं को बाइक की कीमत, उपलब्धता, और अन्य अपडेट्स के बारे में सभी जानकारी प्रदान करेंगे।

Share This Article
Leave a comment