Oppo A78 5G: शानदार कैमरा और बेहतरीन बैटरी के साथ अद्वितीय स्मार्टफोन, जानिए कीमत..

saneha verma
2 Min Read

Oppo A78 5G: शानदार कैमरा और बेहतरीन बैटरी के साथ अद्वितीय स्मार्टफोन, जानिए कीमत..

Today Haryana : नई दिल्ली, भारतीय बाजार में Oppo ने एक बार फिर अपने नए 5G स्मार्टफोन Oppo A78 5G को लॉन्च कर दिया है, जो एक शानदार कैमरा और दमदार बैटरी के साथ आता है। यह फोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है जो अपने स्मार्टफोन से हमेशा स्टन्डआउट फ़ोटोग्राफी का आनंद लेना चाहते हैं।

Oppo A78 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यह फोन 6.56-इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके साथ, Octa Core Mediatek 700 प्रोसेसर दिया गया है जो की बेहतर गेमिंग का अनुभव प्रदान करता है।

शानदार कैमरा

Oppo A78 5G में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा है, जो उपयोगकर्ताओं को उत्कृष्ट फ़ोटोग्राफी का अनुभव देता है। इसके साथ ही, 2 मेगापिक्सेल का पोर्ट्रेट कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी है।

दमदार बैटरी

इस फोन में 5000mAH की बैटरी है, जो कि दिन भर के उपयोग के लिए पर्याप्त है। साथ ही, 67W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है, जिससे फ़ोन को तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता

Oppo A78 5G का 128GB + 8GB RAM वेरिएंट कीमत 17,999 रुपये है। यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

इस तरह, Oppo A78 5G एक शानदार स्मार्टफोन है जो उपयोगकर्ताओं को उत्कृष्ट कैमरा और दमदार बैटरी के साथ लाता है। इसका अनुभव उन लोगों के लिए विशेष होगा जो अपने स्मार्टफोन से हर क्षण को यादगार बनाना चाहते हैं।

Share This Article
Leave a comment