मोटोरोला के Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन ने बाजार में उतारा तहलका, 5G स्मार्टफोन के लिए बेहद प्रतिस्पर्धी कीमत में लॉन्च

saneha verma
3 Min Read

मोटोरोला के Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन ने बाजार में उतारा तहलका, 5G स्मार्टफोन के लिए बेहद प्रतिस्पर्धी कीमत में लॉन्च

Today Haryana : भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन की मांग को देखते हुए Motorola ने अपना Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो अपनी उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन बैटरी के साथ धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा|

मोटोरोला के Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन का लोंच

मोटोरोला ने अपने नए Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह बेहद एलीट फोन 256GB स्टोरेज के साथ आता है और उपभोक्ताओं को एक शानदार कैमरा अनुभव प्रदान करता है। इसके साथ ही, इसकी आकर्षक लुक और शक्तिशाली प्रोसेसिंग क्षमता भी इसे बेहद लोकप्रिय बना रही है।

Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन की विशेषताएँ

इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो, Moto Edge 40 Neo 5G एक 6.55-इंच FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 1300 nits पीक ब्राइटनेस होती है। यह फोन MediaTek Dimensity 7030 प्रोसेसर के साथ आता है जो 12GB RAM और 256GB तक की स्टोरेज सपोर्ट करता है।

Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी भी काबिले तारीफ है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस मिलता है। इसके अलावा, फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन की बैटरी

इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है जो 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, और डॉल्बी एटमॉस जैसे अन्य फीचर्स भी शामिल हैं।

Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन की कीमत

इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए मात्र 22999 रुपये हैं। यह इस बजट सेगमेंट में साल 2024 का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है।

 Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन ने बाजार में उतारा हलचल, जबकि इसकी कैमरा क्वालिटी और बैटरी परफॉर्मेंस ने लोगों को दीवाना बना दिया है। इसकी अद्भुत स्पेसिफिकेशन्स और वांछनीय कीमत ने इसे शानदार विकल्प बना दिया है।

Share This Article
Leave a comment