लूणकरणसर ताजा खबर: लूणकरणसर क्षेत्र में मंगलवार सुबह अचानक जमीन धंसने की घटना ने स्थानीय निवासियों में अफरातफरी

saneha verma
2 Min Read

लूणकरणसर ताजा खबर: लूणकरणसर क्षेत्र में मंगलवार सुबह अचानक जमीन धंसने की घटना ने स्थानीय निवासियों में अफरातफरी

 Today Haryana :  लूणकरणसर क्षेत्र में मंगलवार सुबह अचानक जमीन धंसने की घटना ने स्थानीय निवासियों में अफरातफरी मचा दी। एक खेत में करीब तीस से चालीस फीट तक धंसी जमीन को देखकर प्रशासनिक अधिकारी भी स्तब्ध रह गए।

घटना का विवरण: सहजरासर गांव के पास एक खेत में जमीन धंसने की यह घटना सामने आई। किसान जब सुबह खेत पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि लगभग एक बीघा जमीन धंस चुकी है। जमीन के उबड़-खाबड़ होने के कारण छोटे-छोटे टीले बन गए थे और बीच का हिस्सा नीचे तक धंस गया था।

प्रभावित क्षेत्र: ढाणी भोपालराम रोड़ पर स्थित इस जमीन को सुबह देखा गया। यह घटना सोमवार की देर रात को हुई मानी जा रही है। जमीन के धंसने के कारण सड़क का एक हिस्सा और कई पेड़-पौधे भी जमीन में समा गए।

प्रशासनिक कार्रवाई: प्रशासनिक अधिकारियों और टाइगर फोर्स के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर जमीन की गहराई की पड़ताल शुरू कर दी है। जमीन के धंसने के कारणों की जांच के लिए भूगर्भ विभाग की टीम को निर्देशित किया गया है।

सामाजिक प्रतिक्रिया: इस घटना से गांव के लोग सकते में हैं। ग्रामीण मौके पर तो पहुंच रहे हैं लेकिन वे गड्ढे से दूरी बनाए हुए हैं। बीकानेर जिले में इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है।

Share This Article
Leave a comment