Jio Plan: जिओ के 61 रुपए के प्लान ने मचाया गदर, मिल रहे सभी बेनिफिट्स

Gurmeet
By Gurmeet
2 Min Read

Jio Plan : यदि आप भी जियों के ग्राहक है और किसी बेहतरीन रिचार्ज प्लान की तलाश में है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. कंपनी की तरफ से अपने यूजर के लिए 70 रुपये से भी कम कीमत में बिना डेली लिमिट के डाटा ऑफर किया जा रहा है आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में जानकारी देने वाले हैं.

जानिये Jio के डाटा एड ओंन प्लान के बारे में:

जैसा की आपको पता है कि कंपनी की तरफ से अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर कई बेहतरीन रिचार्ज प्लान लॉन्च किए जाते हैं. कंपनी के पास ऐसे कई सारे रिचार्ज प्लान है जिनमें बिना किसी डेली लिमिट के डाटा ऑफर किया जाता है, साथ ही इन सभी प्रीपेड प्लान की कीमत भी ₹70 से कम है. अगर आप आईपीएल के दीवाने हैं और मैच देखना चाहते हैं. इसके लिए आप अतिरिक्त डेटा का रिचार्ज करवा सकते हैं.

इस प्रकार उठा सकते हैं लाभ:

रिलायंस जियों के इस प्रीपेड प्लान की बात की जाए तो इसकी कोई भी वैलिडिटी सेट नहीं है, इसकी कीमत 61 रुपये है. यह एक डाटा ऐड ऑन पैक है. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 6GB डाटा दिया जाता है, यह डाटा मौजूद प्लान में मिलने वाली डेली लिमिट खत्म होने के बाद ही यूज़ होता है.आप इसे रिचार्ज प्लान तक यूज कर सकते हैं. इसी प्रकार कंपनी की तरफ से 29, 19 रुपए में भी डाटा के प्लान ऑफर किया जा रहे हैं. आप भी इनमें से किसी से भी रिचार्ज करवा कर एक्स्ट्रा डाटा का लाभ ले सकते हैं.

Share This Article
Leave a comment