Haryana News: हरियाणा के पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला आए खुलकर सामने, बोले मुझे CM बनने का दिया था ऑफर

Gurmeet
By Gurmeet
2 Min Read

Haryana News : हरियाणा में भाजपा और जजपा का गठबंधन टूट चुका है, यह बात तो आपको पता ही होगी. अब दोनों ही पार्टियों के बीच वार- पलटवार का खेल भी शुरू हो गया है. इस कड़ी में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा ने सीएम बने और कैबिनेट बदलने के बाद सरकार का हिस्सा बनने का ऑफर दिया था, परंतु हमने ऐसा करने से साफ मना कर दिया.

दुष्यंत चौटाला ने साधा बीजेपी पर निशाना:

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन से अलग हुए जननायक जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने केजरीवाल का पक्ष लिया. उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी को अब तक रिमांड में कोई भी तथ्य नहीं मिला, तों अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने का क्या मतलब बनता है. यह बात साबित करती है कि अब तक न्ही कोई ठोस सबूत जांच एजेंसियों के पास नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की यह विशेष टिप्पणी:

दुष्यंत चौटाला भिवानी पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि गठबंधन टूटने से पहले भाजपा ने सीएम बने और कैबिनेट बदलने के बाद सरकार का हिस्सा बनने का बड़ा ऑफर भी दिया था. वह दुष्यंत चौटाला ने परोक्ष रूप से प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की और कहा कि एंटी इनकंबेंसी जैसी चीज अपने आप नजर आ जाएंगी, जब 400 पार का बुखार महज 200 सीटों पर आकर ठहर जाएगा. एक समय ऐसा भी था , जब नारा लगा था- इंदिरा इज कांग्रेस, कांग्रेस इज इंदिर, परंतु चुनाव परिणामों ने इस नारे की सत्यता सामने ला दी.

Share This Article
Leave a comment