Faridabad News: शादी के दिन ही दुल्हन की उठी अर्थी, खुशी के बजाय घर में टुटा दुःख का पहाड़

Gurmeet
By Gurmeet
3 Min Read

Faridabad News : हरियाणा के फरीदाबाद में धूमधाम से सोमवार के दिन शादी होनी थी, परंतु किसी ने भी नहीं सोचा था कि इतना भयानक सड़क हादसा हो जाएगा. शादी के दिन दुल्हन की ही सड़क हादसे में मौत हो गई, उसके दो भाई और सहेली की हालत भी काफी गंभीर बनी हुई है. एक तरफ जहां घर में शादी की खुशियां थी, अब वहां दुख का मातम पसर गया है. पूरे क्षेत्र में परिवार की महिलाओं के रोने की आवाज गूंज रही है. वहीं, घायलों का इलाज दिल्ली के ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है.

शादी के दिन ही दुल्हन की सड़क हादसे में मौत:

सोमवार यानी की 22 अप्रैल को अंकिता की शादी मॉल्डबंद में रहने वाले रजनीश के साथ होने वाली थी. अंकित की तरह ही रजनीश का परिवार भी मूल रूप से बिहार का ही रहने वाला था. घर में सभी रिश्तेदार एक साथ खुशियां मना रहे थे, सभी लोग बारात आने का इंतजार कर रहे थे, शादी की रस्में करने में पूरा परिवार लगा हुआ था. अंकिता के मौसा मिथलेश कुमार की तरफ से जानकारी देते हुए बताया कि सुबह चाचा सिया राम के घर विनय नगर में रस्म के चलते पूजा पाठ का प्रोग्राम होना था. इसमें भाग लेने के लिए अंकिता अपने भाई सुमंकित, चचेरे भाई निशांत कुमार व सहेली के साथ चाचा के घर जा रह थी. इसी बीच सेक्टर 37 बाइपास रोड पर खड़े ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई.

तीन लोगों की हालत बनी हुई है गंभीर:

यह सड़क हादसा इतना भयानक था कि कार में मौजूद चारों के चारों लोग घायल हो गए. इसके बाद अंकिता व भाइयों व उसकी दोस्त को इलाज के लिए पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. कुछ देर के बाद ही अंकिता की मौत हो गई, अन्य तीन घायलों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, जिस वजह से उन्हें दिल्ली के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया. वहां पर उनका इलाज चल रहा है.

Share This Article
Leave a comment