BSNL Plan: BSNL लेकर आया सबसे धासू प्लान रिचार्ज, अब पुरे महीने रहे टेंसन फ्री

Gurmeet
By Gurmeet
2 Min Read

BSNL Plan : हर किसी के पास दो सिम कार्ड नजर आते हैं। दो सिम कार्ड रखने वाले यूजर्स को भी इस समय भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर आप लंबे समय तक सिम रिचार्ज नहीं कराते हैं तो आपका नंबर कंपनी द्वारा हमेशा के लिए लॉक कर दिया जाता है।

ऐसे में ज्यादातर यूजर्स सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में लगे हुए हैं, जिसमें उन्हें कम कीमत में ज्यादा फायदा मिल सके। अगर आप बीएसएनएल ग्राहक हैं और अपने लिए सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो आज हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत 50 रुपये से भी कम है। कंपनी का यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कई फायदे मिलते हैं।

बीएसएनएल का 48 रुपये वाला प्लान:

बीएसएनएल के इस प्लान का नाम कॉम्बो 48 है। 48 रुपये के इस प्लान में आपको मेन अकाउंट में 10 रुपये का बैलेंस मिलता है। आप इस बैलेंस का उपयोग किसी अन्य नंबर पर कॉल करने के लिए कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस प्लान के तहत फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

इस प्लान में बीएसएनएल ग्राहकों को ऑन-नेट और ऑफ-नेट दोनों के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का भुगतान करना होगा। बीएसएनएल के कॉम्बो 48 प्लान में काफी वैलिडिटी मिलती है, लेकिन इसमें इंटरनेट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जा रही है।

ये सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं:

अगर आप दूसरे बीएसएनएल नंबर से कॉल या इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। नंबर एक्टिव रखने के लिए बीएसएनएल का यह प्लान आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान का इस्तेमाल आप तभी कर सकते हैं जब आपके नंबर पर पहले से कोई प्लान एक्टिव हो.

Share This Article
Leave a comment