हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में एक शराब व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जानिए पूरी जानकारी..

saneha verma
2 Min Read

हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में एक शराब व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जानिए पूरी जानकारी..

Today Haryana : हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में एक शराब व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। यह घटना एक ढाबे के बाहर हुई और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित की पहचान सरगथल गांव के 36 वर्षीय सुंदर मलिक के रूप में की गई है। यह घटना सुबह करीब 8:30 बजे हुई जब मलिक अपनी कार पार्क कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए सात सदस्यीय टीमें गठित की हैं और जांच जारी है।

इस घटना की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ ने ली है, जिनके खिलाफ पिछले साल अगस्त में इंटरपोल ने रेड नोटिस जारी किया था। भाऊ के साथी साहिल कुमार के खिलाफ भी जुलाई 2023 में रेड नोटिस जारी किया गया था। ‘रेड नोटिस’ एक अंतरराष्ट्रीय अलर्ट है जो दुनिया भर में कानून प्रवर्तन को एक व्यक्ति का पता लगाने और उसे अस्थायी रूप से गिरफ्तार करने का अनुरोध करता है।

यह घटना न केवल स्थानीय समुदाय के लिए बल्कि पूरे राज्य के लिए एक चेतावनी है कि अपराध और हिंसा किसी भी समय और कहीं भी हो सकती है। इस तरह की घटनाएं समाज में भय और असुरक्षा की भावना को बढ़ाती हैं।

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सतर्क रहती हैं, लेकिन यह भी आवश्यक है कि समुदाय भी जागरूक रहे और संदिग्ध गतिविधियों की सूचना तुरंत पुलिस को दे। सामाजिक सुरक्षा और शांति के लिए हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम अपने आस-पास के माहौल को सुरक्षित बनाए रखें।

Share This Article
Leave a comment