Samsung Galaxy M14 5G फोन को खरीदे 12,370 रुपए में, मिलेंगे धासू फीचर

Gurmeet
By Gurmeet
4 Min Read

Samsung Galaxy M14 5G : साउथ कोरिया की फोन बनाने वाली कंपनी Samsung ने भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच किया है। इसके कारण इस कंपनी के फोन की बहुत ज्यादा सेल होती थी। जब भारत में स्मार्टफोन आया था तो लोगों की पहली पसंद Samsung ही हुआ करती थी। आज भी इस कंपनी के स्मार्टफोन को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैँ और इसके नए फोन का इंतजार करते रहते हैँ।

Samsung Galaxy M14 5G जाने फीचर्स, कीमत और ऑफर्स:

ऐसा ही Samsung का एक Galaxy M14 5G Smartphone है, जिसमें कंपनी ने कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए हैं। लेकिन इस स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा होने के कारण इसको खरीदा नहीं जा रहा था। लेकिन अब कंपनी ने भारत में इस हैंडसेट की कीमत को काफी कम कर दिया है, जिसके बाद से इस स्मार्टफोन की बाजार में काफी ज्यादा सेल हो रही है। अब हम आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G के स्पेशल फीचर्स:

आपको बता दें कि सैमसंग के स्मार्टफोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको मार्केट में सैमसंग के कई शानदार स्मार्टफोन मिल जायेंगे। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मार्केट में चुपचाप सैमसंग गैलेक्सी एम15 5जी (Samsung Galaxy M15 5G) को पेश किया था।

भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा-कोर चिपसेट, ट्रिपल रियर कैमरा और तीन कलर ऑप्शन के साथ आ रहा है। इसके अलावा इसमें 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy M14 5G  स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस:

आपको बता दें कि सैमसंग का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इसका डिस्प्ले 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) सुपर AMOLED है, जिसका 90Hz रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा फोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर अनाम चिपसेट दिया गया है। इसके साथ ही फोन में आपको 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग के गैलेक्सी M15 5G में ट्रिपल रियर कैमरा कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

इस स्मार्टफोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए 5G, GPS, Glonass, Beidou, गैलीलियो, QZSS, वाई-फाई 802.11a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.3,

और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया है। इसमें आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है।
इस स्मार्टफोन में आपको पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy M15 5G की कीमत:

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M15 5G की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन को ग्रे, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू रंग कलर ऑप्शन में पेश किया है।

Share This Article
Leave a comment