Kal Ka Mausam: कल देशभर में भारी बारिश, देखिये सम्पूर्ण भारत का 6 अगस्त का मौसम पूर्वानुमान

Mukesh Gusaiana
2 Min Read

Weather Tomorrow: अन्य राज्यों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। हिमाचल प्रदेश, कोंकण और गोवा, तटीय कर्नाटक, बिहार के कुछ हिस्सों, झारखंड और गंगीय पश्चिम बंगाल में भी हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

इसलिए, आप सभी जिन राज्यों में बारिश के लिए अलर्ट दिया गया है, वहां जल जागरूकता बरतने के साथ ताजगी और सुरक्षा बनाए रखें। बारिश के दौरान खुद को सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक कदम उठाएं और अधिकतम संभावना के अनुसार तैयार रहें।

अगले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित गतिविधि

अगले 24 घंटों के दौरान, उत्तरी मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों, बिहार, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, असम, अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम और झारखंड में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश संभव है।

जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, झारखंड के शेष हिस्सों, ओडिशा के कुछ हिस्सों, पूर्वोत्तर भारत और तटीय कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश संभव है।

हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, शेष मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, विदर्भ, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों, गुजरात, दक्षिण ओडिशा, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, तटीय कर्नाटक, केरल, लक्षद्वीप, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की बारिश संभव है। .

Share This Article
Follow:
मुकेश गुसाईंना (Mukesh Gusaiana) किसान केसरी में सीनियर एडिटर और इसके सस्थापक हैं. डिजिटल मीडिया में 9 साल से काम कर रहे हैं. इससे पहले जनता टाइम पर अपनी सेवाएं दे रहे थे, इन्होने अपने करियर की शुरूआत चौपाल टीवी में कंटेंट राइटिंग से की और पिछले कई सालों से लगातार ऊँचाइयों को छूते जा रहे हैं ।
Leave a comment