Today Haryana

मेरी मर्यादा पर सवाल: कुंडली ने ऑनस्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखकर दिया पोज, मचा बवाल

अंजुम फकीह ने इंस्टा पर को-स्टार श्रद्धा आर्या संग तस्वीर 4 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली ही फोटो पर लोगों ने आपत्ति जताई है. इस फोटो में श्रद्धा आर्या अपनी को-स्टार अंजुम फकीह के ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं. दोनों की इस सेल्फी फोटो पर बवाल मच गया है. एक्ट्रेसेज को ट्रोल किया जा रहा है.

मेरी मर्यादा पर सवाल: कुंडली ने ऑनस्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखकर दिया पोज, मचा बवाल
X

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह का बॉन्ड तो जगजाहिर है. कई मौकों पर दोनों की दोस्ती लोगों को दिखी है. पॉपुलर टीवी शो की ये ऑनस्क्रीन बहनें रियल लाइफ में भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं. मगर अंजुम और श्रद्धा का लेटेस्ट फोटोज में दिखा बॉन्ड कईयों की आंखों में खटक रहा है.

अंजुम ने श्रद्धा संग शेयर की फोटो

अंजुम ने इंस्टा पर अपनी को-स्टार श्रद्धा आर्या संग तस्वीर 4 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली ही फोटो पर लोगों ने आपत्ति जताई है. इस फोटो में श्रद्धा आर्या अपनी को-स्टार अंजुम फकीह के ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं. दोनों की इस सेल्फी फोटो पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेसेज को ट्रोल किया जा रहा है.

अंजुम ने कैप्शन में क्या लिखा?


फोटोज को शेयर करते हुए अंजुम फकीह ने कैप्शन लिखा- अब तक किसी की हिम्मत नहीं थी. आज तक किसी ने बार इतना हाई नहीं किया. ऐसा दुस्साहस किसी में नहीं था. ये शायद कुछ लोगों के लिए अनुचित हो सकता है. कुछ लोग शायद मेरी मर्यादा पर सवाल उठा सकते हैं. लेकिन मैं बस प्यार के साथ इस बात को जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है. (माफ करे ये मेरी अब तक की सबसे खराब कविता है). लेकिन मुझे श्रद्धा आर्या तुमसे बहुत प्यार है.

एक्ट्रेसेस को किया गया ट्रोल

अंजुम फकीह को उनके इस पोस्ट के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं सेलेब्स ने पोस्ट की तारीफ की है. माही विज ने लिखा- इस तस्वीर से प्यार है. कृतिका कामरा ने लिखा- हाहाहहा, कनिका मान ने फायर इमोजी बनाया है. अंजुम और श्रद्धा के फैंस को उनका यहां पर भी बॉन्ड पसंद आया है. हार्ट इमोजी शेयर कर फैंस ने दोनों को ढेर सारा प्यार भेजा है. दोनों एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए यूजर ने लिखा- हद कर दी आपने. शख्स ने दोनों को बेशर्म तक कह डाला.

बात करें शो कुंडली भाग्य की तो, ये सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो को सक्सेसफुली 5 साल हो गए हैं. शो टीआरपी में टॉप पर रहता है. अंजुम और श्रद्धा इंस्टा पर आपस में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अंजुम और श्रद्धा की इस 'बवाली' फोटो पर आपका क्या कहना है?

Next Story
Share it