Today Haryana

Optical Illusion Test: उल्लू के बीच में फंसी हुई है एक बिल्ली, क्या आप 20 सेकेंड में ढूंढ सकते हैं?

Optical Illusion Test: अगर आप अपने आपको स्मार्ट समझते हैं तो फिर तैयार हो जाइए. आपको मिलने वाला है एक ऐसा चैलेंज जिसे हर कोई पूरा नहीं कर पाया. इस तस्वीर में आपको एक बिल्ली को खोजना है.

Optical Illusion Test: उल्लू के बीच में फंसी हुई है एक बिल्ली, क्या आप 20 सेकेंड में ढूंढ सकते हैं?
X

Today Haryana Optical Illusion Find A Cat In Owls: आपने अक्सर ऐसी तस्वीर जरूर देखी होगी, जिसमें कोई न कोई जानवर सामने होते हुए भी नहीं दिखाई देता. इस बार कुछ ऐसी ही तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. अगर आप अपने आपको स्मार्ट समझते हैं तो फिर तैयार हो जाइए. आपको मिलने वाला है एक ऐसा चैलेंज जिसे हर कोई पूरा नहीं कर पाया. इस तस्वीर में आपको एक बिल्ली को खोजना है. हालांकि, इस बिल्ली को ढूंढने में लोगों के पसीने छूट गए क्योंकि यह आसानी से नहीं दिखाई देता. चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ उल्लू ही नजर आ रहे हैं, लेकिन आपको सिर्फ 9 सेकेंड के भीतर ही खोजना है.

उल्लुओं के बीच बिल्ली को खोजना सबसे बड़ा टास्क

उल्लुओं की भीड़ में बिल्ली कहीं पर फंसी हुई है और वह चिल्ला भी रही है, लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है. अब आपको ही बिल्ली की मदद करनी होगी. अब आपको अपने ऑब्जर्वेशन स्किल का यूज करना है और पता लगाना है कि बिल्ली कहां पर है. वायरल ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट के लिए आपको 9 सेकंड से कम समय में बिल्ली को उल्लुओं के बीच में देखना है. हो सकता है कि आपके लिए इस तरह की यह पहली पहेली हो, लेकिन ऑब्जर्वेशन स्किल से आप कठिन से कठिन सवालों को आसानी से हल कर सकते हैं. हालांकि, ढूंढते वक्त आपको अपना ध्यान केंद्रित करना होगा.

लोगों को बिल्ली खोजने में छूट गए पसीने

यदि आप सवाल कर रहे हैं कि क्या बिल्ली भी इसमें शामिल है, तो हम आपको आश्वस्त करते हैं कि बिल्कुल आपको बस गौर से तस्वीर को देखना है. बिल्ली आपको उल्लू के शक्ल से मिलती-जुलती हुई नजर आएगी, क्योंकि वो हैरान है. चलिए हम आपको एक संकेत देते हैं और समझाने की कोशिश करते हैं कि आखिर बिल्ली कहां पर हो सकती है. तस्वीर की दाईं ओर देखें और उसके मुंह को ध्यान से देखने की कोशिश करें. हालांकि, इसमें आपको उल्लुओं की तरह चोंच नजर नहीं आएगी. क्या आपको अब दिखाई दिया? अगर अभी भी नहीं तो हम आपको एक तस्वीर के माध्यम से दिखलाते हैं.




Next Story
Share it