Today Haryana

कंगना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी गंदी बात, बोली एक महिला क्या पहनना भूल जाती है…

नई दिल्ली। कंगना रनौत अक्सर अपनी बेबाक बातों के चलते सुर्खियो में छाई रहती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। कंगना ने जितना नाम अपना फिल्मों से कमाया है उससे कही ज्यादा वो सोशल मीडिया पर चर्चित रहती है। कंगना अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर फैंस का दिल जीत लेगी है। ऐसा ही एक तस्वीर उनकी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने हैं और ब्रालेस हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई यह तस्वीर भले ही पुरानी हैं। लेकिन फैंस को काफी पसंद आ रही है। इतनी ही नही इनका लिखा कैप्शन भी कई तरह के मतलब निकाल रहा है। उन्होंने दमदार कैप्शन लिखा है कि किसी को मतलब नहीं होना चाहिए कि क्या पहना और क्या नहीं।

कंगना ने दिखाया बोल्ड अंदाज, बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी गंदी बात, बोली एक महिला क्या पहनना भूल जाती है…
X

कंगना ने दिखाया बोल्ड अंदाज


कंगना रनौत इन दिनों अपकंमिग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वह रजनीश घई के साथ हैं। बाकी तस्वीरें सिंगल धाकड़ हैं। इस बोल्ड तस्वीर में कंगना वाइट नेट टॉप पहनी हुई हैं। जो ट्रांसपेरेंट ब्रालेट जैसा ही है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, इस फैक्ट पर जोर देना चाहती हूं कि एक महिला क्या पहनती है और क्या पहनना भूल जाती है, यह पूरी तरह से उसका मामला है… न कि आपका। साथ में लाफिंग इमोजी भी है।

इमरजेंसी में बनेंगी इंदिरा गांधी


वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना की फिल्म धाकड़ ने कोई खास कमाई नही की थी लेकिन अब वह अपनी फिल्म इमरजेंसी की तैयारी बड़े ही जोरशोर से कर रही हैं। मूवी में महिमा चौधरी, अनुपम खेर और श्रेयश तलपड़े हैं। उनके लुक्स रिवील हो चुके हैं और चर्चा में हैं। कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

Next Story
Share it