Today Haryana

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, जॉर्जिया की खूबसूरती के आगे मलाइका भी फ़ैल, Viral Photo

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, जॉर्जिया की खूबसूरती के आगे मलाइका भी फ़ैल, Viral Photo
X

Today Haryana, New Delhi

Arbaaz Khan's girlfriend Georgia ने कराया ऐसे फोटोशूट तस्वीरें देख आप का भी दिमाक हिल जायेगा खूबसूरती के सामने तो मलाइका भी फ़ैल मटक मटक कर कराया अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने जॉर्जिया फोटोशूट तस्वीरें देख फैंस के दिलो में बजी घंटी… एक बार फिर से अरबाज खान की गर्लफ्रेंड सुर्खियों में बनी हुई है! और इस बार भी उनका सुर्खियों में आने का कारण वह खुद है! वह हमेशा अपने हॉट और बोल्ड अदाओं के कारण सुर्खियों में बनी रहती है!

वैसे तो आपको बता दें जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा से ही कैमरे से दूर रहती है आई है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि कैमरे को उनकी तरफ आना ही पड़ा वही जॉर्जिया एंड्रियानी तभी तो अपने बालों को पीछे की ओर लटक कर धड़कती है तो कभी मटक कर अपने पोज देती है और उनका यह अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है!

जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी लटक मटक अदाओं के कारण सुर्खियों में बनी हुई है और उनकी इस अदा हो के दौरान सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है कैमरे में कैद उनकी इस अदा के दौरान वह मीडिया से दोस्ती करते हुए भी दिखाई दे रही है और इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि एक्टर्स ने वाइट कलर की टीशर्ट ग्रीन कलर का लोवर पहन रखा है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी लग रही थी उनका यह लुक एकदम कातिलाना लग रहा था और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा था!..


नहीं आपको बता दें जॉर्जिया एंड्रियानी का यह अंदाज़ फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर छा रहा है जैसे कि हाथ से छूटने के बाद पानी जमीन पर फैलने लग जाता है वहीं अगर जॉर्जिया एंड्रियानी की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो वह आजकल अरबाज खान के साथ डेट कर रही हैं!

दोनों ही अक्सर एक साथ देखें भी जाते हैं वही मलाइका अरोड़ा की तरह के बाद अरबाज खान अब जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं तो दूसरी तरफ लाएगा और अर्जुन कपूर को डेट कर रही है वही थोड़े ही समय पहले की बात है मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एयरपोर्ट पर एक साथ अपने बेटे को चो करते हुए नजर आ रहे थे!

Next Story
Share it