Today Haryana

Viral Video: पीली मंदोरी मे दिग्विजय चौटाला से युवक ने छीना माइक, माइक छीनकर कह दी इतनी बड़ी बात की चारों तरफ बजने लगी तालियां।

Viral Video: पीली मंदोरी मे दिग्विजय चौटाला से युवक ने छीना माइक, माइक छीनकर कह दी इतनी बड़ी बात की चारों तरफ बजने लगी तालियां।
X

Today Haryana. जननायक जनता पार्टी का प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने फतेहाबाद के गांवों में बीते दिनों से जनसंपर्क अभियान के तहत दौरा कर रहे थे। जननायक जनता पार्टी का प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने फतेहाबाद के गाँव पीली मंदोरी मे पहुंचकर जेसे ही ग्रामीणों को संबोधित करने लगे तो एक युवक ने उनसे माइक छिन लिया ओर माइक पर बोलने लगा। माइक पर बोल रहे युवक की बात सुनकर सभी लोग एकदम से चुप हो गए ओर गोर से सुनने लगे। दिग्विजय चौटाला के बार बार उस युवक से माइक लेने की कोशिश की लेकिन युवक ने उन्हे माइक नहीं दिया। उस युवक ने जेसे ही अपनी बात खत्म करके अपना माइक दिग्विजय चौटाला को सोंप दिया ओर चारों ओर से तालियाँ बजनी शुरू हो गई। आइए जानते है युवक ने क्या कहा की दिग्विजय चौटाला की बोलती ही बंद हो गई।

युवक ने दिग्विजय चौटाला से माइक छीनते हुए कहा की हमारा चिट्टा पीने ओर बेचने वाले लोगों से पीछा छुटवा दो, हम आपकी फिर से सरकार बनवा देंगे। युवक ने कहा की आज गाँव मे इन चिट्टा बेचने ओर नशा करने वालों लोगों से हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। आए दिन इन लोगों की वजह से बहन बेटियों ओर माताओं पर अत्याचार होता है। युवक ने हुंकार भरते हुए कहा की साहब हम आपकी फिर से सरकार बना देंगे लेकिन इस चिट्टे की वजह से 6-6 फिट के नोजवान खराब हो रहे है।

इस भयंकर नशे की वजह से पता नहीं कितने लोगों के घर उजड़े है। युवक ने फिर से कहा की आप सत्ता मे हो इस नशे को खत्म करवा दो हम आपकी सरकार फिर से बना देंगे। युवक की बात सुनकर जननायक जनता पार्टी का प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला बिल्कुल चुप होकर युवक की बात सुनते गए। दिग्विजय चौटाला ने युवक की बात पर सहमत होकर कहा की आपकी बात सही है हम इस पर गोर करेंगे।

वहीं मोजूदा लोगों ने उस युवक द्वारा छीने गए माइक ओर उसके विचार अपने फोन मे रिकॉर्ड कर लिया। कुछ ही देर बाद उस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

यहां देखें युवक का वायरल वीडियो


Next Story
Share it