Today Haryana

Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने जिम ट्रेनर पर निकाला गुस्सा, ऐसा क्या हुआ की एक्ट्रेस ने छोड़ा जिम जाना, देखें वीडियो

Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेय किया है, और अपने फैन्स को बताया है कि जिम ट्रेनर की वजह से उन्होंने जिम जाना छोड़ दिया है.

Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने जिम ट्रेनर पर निकाला गुस्सा, ऐसा क्या हुआ की एक्ट्रेस ने छोड़ा जिम जाना, देखें वीडियो
X

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह के फैन और फॉलोअर्स की लिस्ट बहुत लंबी है. यही वजह है कि फैंस अक्षरा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अक्षरा भी अपने फैंस को निराश होने का कोई मौका नहीं देतीं. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए क्यूट और ग्लैमरस तस्वीरों के साथ-साथ एंटरटेनिंग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का एक बहुत ही फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर न सिर्फ आप ठहाके लगाएंगे बल्कि उनकी बातों से इत्तेफाक भी रखेंगे.

लेटेस्ट वीडियो में अक्षरा सिंह जिम के ट्रेनर को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रही हैं लेकिन बहुत ही प्यार भरे अंदाज में. आप देख सकते हैं कि अक्षरा बोल रही है कि, 'जिम वाले भैया बोल रहे हैं मीठा खाना छोड़ दो. छोड़ दिया गाइज, मीठा खाना नहीं जिम जाना. घर में ही कर ले रहे हैं वॉक थाउजेंड स्टेप्स. एक्सरसाइज भी करें, फिर मीठा खाना भी छोड़ दें, फिर कार्ब्स खाना भी छोड़ दे. कुछ दिन में बोलोगे कि सांस लेना भी छोड़ दो. मर जाओ हेल्दी रहोगे. कह रहे हैं कि मीठा नहीं छोड़ोगे तो वेट लूज नहीं कर पाओगे. नहीं लूज करना है फैट, खुशी मिलती है लड्डू खाने से वह भी छोड़ दे.' अक्षरा सिंह के इस फनी वीडियो से हर कोई अपने आप से कनेक्ट कर रहा है.

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अक्षरा सिंह ने यह मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ट्रेनर भैया ये क्यों नहीं बोल देते कि जिंदगी जीना ही छोड़ दो.' इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने रेड कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. कानों में झुमके, गले में नेकलेस और बंधे हुए बाल में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस और मासूमियत पर तो फैंस अपना दिल ही हार बैठे हैं. वीडियो को देखकर कोई उन्हें मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस बता रहा है तो कोई क्यूट. एक ने कमेंट बॉक्स पर लिखा हाय ट्रेनर की सताई हुई लड़की.

Next Story
Share it