Today Haryana

घरवाले शादी नहीं करवा रहे इसलिए शिकायत लेकर थाने पहुँच गया युवक, शिकायत सुनकर पुलिसकर्मियों ने लगाए ठहाके

देश में ऐसे लोगों को कमी नहीं हैं जो अपने अजीबोगरीब कारनामों की वजह से वायरल हो रहे हैं।

घरवाले शादी नहीं करवा रहे इसलिए शिकायत लेकर थाने पहुँच गया युवक, शिकायत सुनकर पुलिसकर्मियों ने लगाए ठहाके
X

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक युवक उरई कोतवाली थाने यह प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा कि साहब मेरे परिजन और रिश्तेदार शादी नहीं करा रहे हैं, इसीलिए मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा हूं, आप मेरी शादी करा दीजिए

जालौन/उत्तर प्रदेश

देश में ऐसे लोगों को कमी नहीं हैं जो अपने अजीबोगरीब कारनामों की वजह से वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक युवक उरई कोतवाली थाने यह प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा कि साहब मेरे परिजन और रिश्तेदार शादी नहीं करा रहे हैं, इसीलिए मैं मानसिक रूप से पागल हो रहा हूं, आप मेरी शादी करा दीजिए।

यह प्रार्थना पत्र पढ़ने के बाद वहां मौके पर मौजूद सभी पॉलिसकर्मियों की हंसी छूट पड़ी और वे जोर-जोर से हंसने लगे। युवक का कहना है कि मैं 30 साल का हो गया हूं, लेकिन मेरे घरवाले मेरी शादी नहीं करवा रहे हैं।

शादी की गुहार लेकर थाने पहुंचा युवक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह मामला उरई कोतवाली का है। जहां युवक ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी शादी की गुहार लगाई है। शादी की गुहार लगाने वाला युवक शाहिद शाह पुत्र मिट्ठू जालौन तहसील के शेखपुर बुजुर्ग का रहने वाला है।

उसने कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा कि उसकी उम्र 30 साल हो चुकी है, लेकिन अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। जिसकी वजह से वह मानसिक रुप से परेशान रहता है। उसने कहा कि आप जल्दी मेरी शादी करा दीजिए। अगर मेरी शादी हो जाती है तो शादी के बाद मैं अपनी जीवनसाथी को हमेशा खुश रखूंगा।

परिजनों ने युवक को मानसिक रूप से बताया विक्षिप्त

बताया जा रहा है कि युवक के द्वारा इस तरह शादी की गुहार का पत्र लेकर पहुंंचने पर सभी लोग हैरान रह गए। इसके बाद उसके प्रार्थना पत्र को पढ़ते हुए कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक ने उसको बैठाया और उसकी समस्या को सुनते हुए उसकी शादी कराने का आश्वासन भी दिया। बाद में युवक के परिजनों को भी थाने बुलाया गया, इस दौरान उन्होंने कहा कि युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझा कर युवक को घर भेज दिया।

Next Story
Share it