YAMHA, ले आया अपना Electric Scooter, धमाकेदार पिक्चर्स और लेटेस्ट डिजाइन ने की दूसरे स्कूटरों की हवा टाइट

भारत में मशहूर वाहन निर्माता कंपनी यामाहा ने हाल ही में नए कांसेप्ट के साथ अपना इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लॉन्च करने का फैसला लिया है जिसके चलते अन्य कंपनियों में कंपटीशन की चिंता बढ़ गई है। Yamaha E01 electronic स्कूटर में विशेष तौर पर कई मॉडिफाइड फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा जो इलेक्ट्रॉनिक वाहनों में नए परिवर्तन करेगा। यामाहा कंपनी कई दिनों से अपने इस स्कूटर को लॉन्च करने के लिए कड़ी तैयारी कर रही हैं जिसके पहले उन्होंने Yamaha E01 electronic Scooter मैं कई फीचर्स को लॉन्च किया है ।

यामाहा कंपनी का यह सबसे लेटेस्ट इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर धमाकेदार फिचर्स के साथ आता है जिसकी डिजाइन काफी आकर्षक है । Yamaha E01 electronic Scooter मे दो बैटरी पैक का सपोर्ट दिया गया है जिसमें आप मूवेबल बैटरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह मोबाइल बैटरी आप के समय को बचाते हुए किसी भी जगह चार्जिंग पॉइंट पर चार्ज होने की क्षमता रखती है। इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में विशेष इंटीरियर डिजाइन की गई है जिससे सिटिंग सुविधाएं काफी कंफर्टेबल महसूस होती है।

यामाहा का यह आकर्षक डिजाइन वाला स्कूटर 1 लाख से 1.5 लाख तक की रेंज में लांच होगा जिससे अन्य वाहन निर्माता कंपनियों पर सेलिंग का प्रभाव पड़ सकता है। यह स्कूटर अगले साल लॉन्च होना है जिसको लेकर यामाहा कंपनी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं साथ ही इसे फाइनेंस और विविध सुविधाओं पर उपलब्ध कराने के लिए कंपनी संस्थाओं से कांटेक्ट कर रही हैं। जल्द ही इस गजब के फीचर्स वाले स्कूटर को काफी कम कीमत में भारत में लांच किया जाएगा जिसके चलते यामहा कंपनी एक बार फिर से इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बाजार में वापसी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *