Wedding Video: वरमाला के समय दुल्हे ने रखी एसी मांग शर्म से लाल हो गई दुल्हन

Wedding Video:

शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) अपनी हर ख्वाहिशों को पूरा करना चाहते हैं. शादी में क्या पहनना है और किस तरह से एन्जॉय करना है, सभी पहले से सोचा-समझा होता है. हालांकि, कई बार अचानक ऐसा पल आ जाता है, जिसके बारे में प्लान नहीं किया जा सकता है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया से एक ऐसी चीज मांग ली जिससे वह शर्म से लाल पड़ गई. जी हां, दुल्हन ने पहले यह सोचा भी नहीं होगा कि उसे इस मौके का सामना करना पड़ेगा.

स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन से कर दी ऐसी डिमांड

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए होते हैं और जयमाला की रस्म हो रही होती है. जयमाला के दौरान दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डाल दिया है और अब वह दूल्हे द्वारा वरमाला डाले जाने का इंतजार कर रही होती है. स्टेज पर खड़ा दूल्हा बेहद ही मजाकिया दिखाई दे रहा था, क्योंकि उसने हंसते हुए दुल्हन से कुछ ऐसी चीज की डिमांड कर ली, जिससे वह हैरान रह गई.

वरमाला से पहले दुल्हन को गाल पर चूमने के लिए कहा

दूल्हे ने इशारे-इशारे में यह कहा कि पहले मेरे गाल पर चूमना होगा तभी मैं यह वरमाला तुम्हारे गले में डालूंगा. यह सुनते ही दुल्हन शर्म से लाल हो गई और फिर उसने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में सभी के सामने दूल्हे को KISS कर लिया. किस करने के तुरंत बाद ही दूल्हे ने वरमाला दुल्हन के गले में डाल दिया और दोनों ने जयमाला की रस्म पूरी कर ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Weddings Unfolded (@weddingsunfolded)

सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर दूल्हे और दुल्हन का यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि, ऐसा कम ही देखा जाता है, जब दूल्हा स्टेज पर सभी के सामने किस की डिमांड रख दे. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर Weddings Unfolded नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को एक लाख 66 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब 10 लाख बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *