Republic Day Program: लुदेसर के प्रस्तावित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम को लेकर जेजेपी ने झोंकी ताकत, होगा विशाल देशभक्ति कार्यक्रम

लुदेसर के प्रस्तावित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम को लेकर जेजेपी ने झोंकी ताकत
जेजेपी पदाधिकारी अकबर ने विभिन्न गांवों में निमंत्रण

Today Haryana , Sirsa। Published by: sandeep Verma। Wed, 25 Jan 2023

सिरसा। देश के गणतंत्र दिवस पर कल 26 जनवरी को जिले के ऐतिहासिक गांव लुदेसर के शहीदी स्मारक स्थल पर होने वाले विशाल देशभक्ति कार्यक्रम को लेकर जननायक जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में जेजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अकबर खान ने अपने अन्य पदाधिकारियों के साथ जिले के विभिन्न गांवों जमाल, कागदाना व नाथूसरी आदि में जनसंपर्क कर अधिकाधिक लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता दिया।

इस दौरान जेजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अकबर ने ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कहा कि लुदेसर में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में 26 जनवरी को सुबह 9.15 बजे जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला बतौर मुख्यातिथि शहीदी स्मारक पर देश के अमर बलिदानियों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देंगे।

अकबर खान ने बताया कि इस गांव के अमर सेनानियों ने देश की आजादी से लेकर भारत चीन और भारत पाकिस्तान युद्ध में अपना विशिष्ट पराक्रम दर्शाया था और इसी दौरान अनेक ने मातृभूमि की रक्षा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान दिया था।

इसी वजह से इन्हीं अमर सेनानियों को श्रद्धासुमन अर्पित करने और उनके बलिदान देने के तत्पर रहने के मार्ग पर युवाओं को चलने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से यहां प्रत्येक वर्ष विशाल देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। इस बार जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला अमर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। अकबर खान के साथ इस जनसंपर्क अभियान में फिरोजखान, सद्दाम, उम्रद्दीन, आमीन व नसीब आदि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *