Relationship: लड़कों को कुंवारी लड़कियों से ज्यादा पसंद आती है भाभियां, राज जानकार हो जाएंगे आप भी हैरान

Relationship

लाइफस्टाइल:- आजकल लव मैरिज के रिश्ते पहले से ज्यादा बढ़ रहे हैं। क्‍योंकि भागदौड़ भरी जिंदगी में जैसे रिश्‍ते कड़वे होते जा रहे हैं वैसे ही प्‍यार भी कड़वा होता जा रहा है। आज हम आपको एक मीडिया रिपोर्ट से रूबरू कराना चाहते हैं, जिसमें सर्वे किया गया है कि अविवाहित लड़के शादीशुदा मौसी-चाची को क्यों पसंद करते हैं। अविवाहित लड़कियां विवाहित पुरुषों को क्यों पसंद करती हैं?

Relationship

Relationship

Mahindra ने लॉन्च किया Scorpio का नया वर्जन, शानदार फीचर्स और Fortuner के आकर्षक लुक के साथ

आखिर इसकी वजह क्या है?

आज हम आपको इसके पीछे की वजह के बारे में बताने जा रहे हैं। बड़ी उम्र की लड़कियों की तरफ क्यों आकर्षित होते हैं लड़के? आपको बता दें कि शादीशुदा महिलाएं लड़कियों से ज्यादा मैच्योर होती हैं। शादीशुदा महिलाएं रिश्तों की बेहतर समझ रखती हैं और उन्हें निभाने में विश्वास रखती हैं। वहीं, शादीशुदा महिलाएं कम उम्र की लड़कियों से ज्यादा इमोशनल होती हैं। शादीशुदा लड़कियां लड़कों की भावनाओं को ज्यादा समझती हैं। कुछ लोगों का यह भी मानना ​​है कि शादीशुदा महिलाओं पर कम उम्र की लड़कियों से ज्यादा भरोसा किया जा सकता है और कुछ लड़कों का यह भी कहना है कि अनुभव के आधार पर शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों की तुलना में लड़कों को ज्यादा संतुष्ट कर सकती हैं।

https://todayharyana.com/viral-news/anjali-arora-viral-vedio-aaya-vew.html

महिलाओं की पसंद-नापसंद का स्टाइल ज्यादा होता है

पुरुषों के मुताबिक शादीशुदा महिलाएं भी लड़कों की पसंद-नापसंद को समझ सकती हैं और उसके मुताबिक काम कर सकती हैं। अविवाहित लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं लड़कों की भावनाओं को बेहतर समझती हैं। इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण यह भी बताया जाता है कि लड़के शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं ताकि ब्रेकअप के बाद वह अपनी जिंदगी की अच्छी शुरुआत कर सकें, आसानी से आगे बढ़ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *