दुबई के बुर्ज खलीफा पर ‘पठान’ का ट्रेलर दिखाया गया,ट्रेलर देख झूम उठे फेन्स

Pathaan Trailer: पठान का इंतजार शाहरुख खान के सभी फैंस बेकरारी से कर रहे हैं. पठान के साथ किंग खान चार साल बाद फिल्मी पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में दुनियाभर में फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. भारत के साथ दुबई में भी पठान का डंका बज रहा है. बीती रात दुबई का बुर्ज खलीफा ‘पठान’ के ट्रेलर से रोशन दिखा.

बुर्ज खलीफा पर छाया ‘पठान’

पठान का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है धूम मचा रहा है. किंग ऑफ रोमांस को एक्शन अवतार में देखकर शाहरुख के फैंस का दिल खुशी से बाग-बाग हो गया है. फैंस फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. भारत के साथ दुबई में भी पठान को लेकर फैंस की दीवानगी देखने लायक है.

शाहरुख को देख फैंस में दिखा जोश

यशराज फिल्म्स ने दुबई के इस खास इवेंट से कई पोस्ट शेयर किए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख की एंट्री होते ही वहां मौजूद लोग जोश से भर जाते हैं. शाहरुख के लिए फैंस की ये दीवानगी वाकई में देखने लायक है.

शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखेंगे. ट्रेलर और गानों को फैंस का बेशुमार प्यार मिला है. पठान में शाहरुख खान देश को बचाते नजर आएंगे. एक्शन मोड में किंग ऑफ रोमांस को देखना फैंस के लिए डबल ट्रीट होने वाली है. अब देखते हैं कि रिलीज के बाद पठान कितना धमाल मचाती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *