Nanu marwadi Viral Video : ननु मारवाड़ी का कथित वीडियो वायरल, जानें क्या है सच्चाई?

Today Haryana। Jaipur।

जयपुर । फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । जबकि वह वीवियो जनौर जिले की रहने वाली ननु मारवाड़ी का बताया जा रहा है। इस कथित video की क्या है सच्चाई आइए जानते है।

मारवाड़ी भाषा में वायरल वीडियो से फेमस हुई ननु मारवाड़ी (Nanu Marwadi) आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। ननु मारवाड़ी अपनी खूबसूरती और अपने हॉट डांस अंदाज से सोशल मीडिया पर सभी को मदहोश कर रही हैं।

Nanu marwadi Viral Video

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें की इंस्टाग्राम पर अपना बेहद ही हॉट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने देसी अंदाज में डांस करती देखी जा सकती हैं। हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई ? Nanu marwadi Viral Video

 

आपको बता दें की कुछ लोगों ने अपने चंद फायदे के लिए ननु मारवाड़ी को बदनाम करने के लिए उनके चहरे से मिलता जुलता वीडियो शेयर किया है। जबकि यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें की यह वीडियो सिर्फ और सिर्फ मारवाड़ी को बदनाम करने के लिए शेयर किया गया है। जबकि ननु मारवाड़ी का इस वायरल वीडियो से कोई लेना देना नहीं है

वायरल करने वालों पर हो सकती है कानूनी कारवाई ।

My Affair Story: मैं नहीं चाहती थी लेकिन इस वजह से बॉस को नहीं कर पाई मना, हम दोनों ने बनाए लिए ऐसे रिश्ते

 

 

जिन लोगों ने अपने चंद फायदे के लिए ननु मारवाड़ी का फेक वीडियों वायरल किया है। उन पर किसी की छवि धूमिल करने के तहत कानूनी कारवाई भी की जा सकती है। बचाव के लिए आप लोग इस फेक विडिओ को तुरंत प्रभाव से डिलीट कर दें नहीं तो किसी भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है ।

Nanu Marwadi Viral Video: इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने इंस्टाग्राम के जरिए हर दिन अपने नए अवतार की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती है। ननु मारवाड़ी अपनी खूबसूरती और अपने हॉट डांस अंदाज से सोशल मीडिया पर सभी को मदहोश कर रही हैं।

 

Nanu marwadi Viral Video
Nanu marwadi Viral Video
Nanu marwadi Viral Video
Nanu marwadi Viral Video
Nanu marwadi Viral Video
Nanu marwadi Viral Video
Nanu marwadi Viral Video
Nanu marwadi Viral Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *