शादी सुधा मिथुन चक्रवर्ती को इस सुपस्टार हुआ था प्यार,बीवी को पता चलने पर हुआ बड़ा हंगामा

Mithun Chakraborty Love Affair: मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के लेजेंड्री सुपरस्टार्स में से एक हैं. मिथुन चक्रवर्ती फिल्म इंडस्ट्री में ‘मिथुन दा’ के नाम से भी जाने जाते हैं. मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता रहे, जिनकी प्रोफेशनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही चर्चा में रही. अपने फिल्मी करियर में मिथुन चक्रवर्ती का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. एक्टर का नाम श्रीदेवी, रंजीता, योगिता बाली और सारिका के साथ सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. हालांकि आगे चलकर मिथुन चक्रवर्ती ने योगिता बाली से शादी रचाई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादीशुदा होने के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती एक एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे.

इस एक्ट्रेस पर फिदा हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती 
मिथुन चक्रवर्ती का दिल शादी के बाद भी जिस एक्ट्रेस पर आ गया था, वह कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी थीं. कहा तो यह भी जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी ने चोरी-छुपे शादी कर ली थी. हालांकि इस बात की कानों कान किसी को खबर नहीं हुई और यह रिश्ता तीन सालों तक यूं ही चलता रहा. पर एक दिन मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी के रिश्ते के बारे में उनकी पत्नी योगिता बाली को पता चल गया और घर में भूचाल आ गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, योगिता बाली मिथुन की बेवफाई से इतनी दुखी हुईं कि उन्होंने आत्महत्या तक करने की कोशिश की.

अलग हुए मिथुन और श्रीदेवी 
हंगामे का असर कुछ ऐसा हुआ कि मिथुन दा को श्रीदेवी का साथ छोड़ना पड़ा. इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं. बाद में श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी कर ली. बोनी कपूर भी पहले से शादीशुदा थे, लेकिन श्रीदेवी उनके बच्चे की मां बन गई थीं. बोनी कपूर की पहली वाइफ मोना शौरी इस बात से गहरे सदमे में चली गईं. वहीं बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी को ‘होम ब्रेकर’ का टैग मिला. आपको बता दें कि श्रीदेवी अब इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं. बोनी कपूर और श्रीदेवी की दे बेटियां हैं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर.वहीं बोनी कपूर के पहली पत्नी से दो और बच्चे भी हैं अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *