Love Story : 16 साल की लड़की ने बच्ची को दिया जन्म, चाचा के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

Love Story : 16 साल की लड़की ने बच्ची को दिया जन्म, चाचा के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

झारखंड से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक 16 साल की लड़की ने बच्ची का जन्म दिया है। उसका अफेयर अपने चाचा के साथ चल रहा था। आइए नीचे खबर में विस्तार से जातने हैं।

By Sandeep Verma| Wed, 25 Jan 2023

Love Story : 16 साल की लड़की ने बच्ची को दिया जन्म, चाचा के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

Today Haryana (ब्यूरो)। झारखंड के गुमला जिले से चौंका देने वाली खबर सामने आई हैं। दरअसल आठवीं कक्षा की छात्रा जिसकी उम्र केवल 16 साल है, उसने अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। छात्रा कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पढ़ती थी। इस हैरान कर देने वाली घटना के बाद महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। इस मामले को लेकर जो बात सामने आई है वो मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। दरअसल कहा जा रहा है कि 16 साल की बच्ची का उसके चाचा के साथ अफेयर था। इस मामले को लेकर गाँव में बैठक भी हुई थी। इस जाँच के दौरान पता चला कि वो छात्रा प्रेग्नेंट हैं।

बीती रात जब छात्रा दर्द ने पेट दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उसे सदर अस्पताल ले भर्ती करवाया गया। यहां जांच के दौरान पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद छात्रा को लेबर रूम में ले जाया गया, जहां उसकी नॉर्मल डिलीवरी हुई।

ऐसे छिपाया पेट

इस मामले में डीओ सुनील शेखर व वार्डन शांति देवी ने जानकारी दी और बताया- अगस्त के महीने में छात्रा का एडमिशन हुआ था। उस वक्त वो हेल्थी लग रही थी और किसी को इस बारे में नहीं पता था। वो हमेशा शॉल ओढ़े दिखती थी। इस वजह से कभी पता नहीं चल पाया कि वो प्रेग्नेंट है।

चाचा के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

खबरे आ रही हैं कि छात्रा का गांव में शादीशुदा रिश्ते के चाचा के साथ अफेयर चल रहा था। इसी मामले को लेकर गांव में 16 जुलाई 2022 के दिन बैठक हुई थी। इस मीटिंग में तय हुआ था कि दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाकर रहेंगे। अगर ये दोनों दोबारा पकड़े गए तो 1 लाख रुपये का जुर्माना देना होगा। इसके बाद छात्रा का कस्तूरबा विद्यालय में 2 अगस्त को एडमिशन हुआ।

अब इस मामले की जांच के लिए चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। डीईओ सुनील शेखर, अतिरिक्त जिला पदाधिकारी पीयूष कुमार, प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी सुमित्रा तिर्की और लेखा पदाधिकारी एसएस माधुरी मिंझ का गठन किया गया। डीईओ ने कहा है कि जाँच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *