हनीमून की रात करिश्मा कपूर के साथ संजय कपूर ने किया कुछ ऐसा जिसे जान आप जाओगे चौक,जाने

Karisma Kapoor Shocking Revelation: करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में आज भी कोई कमी नहीं आई है. करिश्मा कपूर को सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय देखा जाता है, जहां वे अपने फैन्स के लिए आए दिन नई-नई तस्वीरें व वीडियोज साझा करती रहती हैं. अपने जमाने की सुपरस्टार अभिनेत्री रह चुकीं करिश्मा ने अपनी लाइफ में बहुत दुखों का भी सामना किया है. एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सुपरहिट रही, उससे कहीं ज्यादा दर्द उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में झेले. करिश्मा कपूर की शादी उस समय सुर्खियों में आई, जब उन्होंने अपने पति संजय कपूर पर कई गंभीर आरोप लगाए.

करिश्मा ने संजय पर लगाए गंभीर आरोप
करिश्मा कपूर और संजय कपूर की लव मैरिज हुई थी, लेकिन जब एक्ट्रेस ने उन पर घरेलू उत्पीड़न समेत कई संगीन आरोप लगाए तो लोग भी हैरान रह गए. करिश्मा के मुताबिक, उन पर अत्याचार का सिलसिला हनीमून से ही शुरू हो गया था. जूम टीवी की रिपोर्ट की मानें तो अपनी तलाक याचिका में करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उन्हें हनीमून पर अपने दोस्तों के साथ सोने पर मजबूर किया था. इतना ही नहीं, उन्होंने प्राइस टैग लगाकर एक्ट्रेस की बोली भी लगाई थी. और जब करिश्मा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्हें पीटा भी गया था.

2014 में हुआ तलाक 
इतना ही नहीं, करिश्मा ने यह भी बताया था कि संजय ने उन्हें यह कहकर फाइनेंशियल सपोर्ट देना बंद कर दिया था कि उन्होंने उनसे केवल पैसों के लिए शादी की है. गौरतलब है कि संजय कपूर और करिश्मा कपूर की शादी साल 2003 में हुई थी. शादी के कुछ साल बाद ही दोनों में अनबन रहने लगी. दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए. हालांकि कपल का साल 2014 में तलाक हो गया. संजय और करिश्मा के समायरा और कियान नाम के दो बच्चे हैं, जो उन्हीं के साथ रहते हैं. वहीं संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से दूसरी शादी की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *