IAS Tina Dabi Marriage: आईएएस टीना डाबी ने अपने से 13 साल बड़े शख्स से क्यों की शादी, खुद बताई वजह

IAS Tina Dabi Marriage: आईएएस टीना डाबी ने 13 साल बड़े आईएएस अधिकारी प्रदीप गंवाडे से दूसरी शादी कर ली है। यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं आईएएस और राजस्थान में जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी अक्सर चर्चा  में बनी रहती हैं।

आईएएस टीना डाबी ने शादी के करीब आठ महीने बाद अपने से करीब 13 साल बड़े शख्स से शादी करने का राज खोला है। उन्होंने बताया कि कुछ खास वजह से ही उन्होंने खुद से 13 साल बड़े प्रदीप को अपना हमसफर चुना है।

दरअसल शादी के बाद लगातार टीना डाबी सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार हो रही थी और अपने से काफी बड़े शख्स से शादी करने के सवाल लगातार सोशल मीडिया पर दागे जा रहे थे।

जानिए टीना डाबी की कब हुई थी IAS से पहली मुलाकात

टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप गवांडे एक अच्छे इंसान हैं। पहले दोनों आपस में एक दूसरे को जानते नहीं थे। लेकिन साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के वक्त जब टीना डाबी जयपुर में पोस्टेड थी।

उसी दौरान उनकी मुलाकात हेल्थ डिपार्टमेंट में काम कर रहे प्रदीप गवांडे से हुई। पहले तो दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से परिवार में आना जाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे यह सिलसिला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों की नजदीकियां और भी बढ़ने लगी। 1 साल तक चली रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

कभी एक-दूसरे ने नहीं किया प्रपोज

आईएएस टीना डाबी ने कहा है पहले कभी प्रदीप ने उन्हें प्रपोज ने किया। रिश्ते कभी भी उम्र के आधार पर तय नहीं हुआ करते हैं। दोनों पार्टनर्स के बीच आपसी समझ प्यार और कंपैटिबिलिटी बहुत ही जरूरी होती है। गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल महीने में जयपुर के ही एक होटल में प्रदीप गवांडे और टीना डाबी ने हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को साक्षी मानकर शादी की थी। फिलहाल दोनों पति-पत्नी राजस्थान में ही ड्यूटी कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *