पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल,देखे वीडियो

Babar Azam MMS  दुनिया के शानदार बल्लेबाजों में गिने जाने वाले पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम के तारे इन दिनों गर्दीश में चल रहे हैं। एक के बाद एक वो कई मुसीबतों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा है कि बाबर आजम हनी ट्रैप का शिकार हो गए हैं और अब उनका अश्लील वीडियो वायरल होने लगा है। इंस्टाग्राम पर ईशा राजपूत नाम के हैंडल से ये तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए और दावा किया गया कि इसमें जो शख्स नजर आ रहा है वह पाकिस्तान का कप्तान बाबर आजम ही है। इन तस्वीरों और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि तुमने जो किया, तुमको वही मिले।

Babar Azam MMS  बता दें कि पिछले कुछ समय से बाबर आजम अपनी कप्तानी को लेकर विवादों में रहे हैं। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज में 0-3 से क्लीनस्वीप झेलना पड़ा, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 0-0 से ड्रॉ पर खत्म हुई। इसके बाद पाकिस्तान को होम वनडे सीरीज में भी न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी। इसके बाद से बाबर की कप्तानी छिनने की भी चर्चा हो रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की कमान जब से नजम सेठी ने संभाली है, तब से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में तख्ता पलट की बातें चल रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बाबर से टेस्ट और वनडे टीम की कप्तानी छिन सकती है। अब इन सबके बीच में बाबर की मुश्किलें इन पर्सनल वीडियो और तस्वीरों के सामने आने के बाद और भी बढ़ सकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *