Anjali Arora Viral Vedio: ‘रात का नशा अभी उतरा नहीं ‘कहकर फिर कच्चा बादाम गर्ल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Anjali Arora Viral Vedio

MMS video leak Anjali Arora : कच्चा बादाम गाने से रातोंरात फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा इन दिनों चर्चा में हैं. वह कोई और नहीं बल्कि एक एमएमएस वीडियो है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

हालांकि, वीडियो अंजलि अरोड़ा का नहीं है। लेकिन वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह चर्चा में आ गई हैं. एमएमएस वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा को काफी बदनामी का सामना करना पड़ा है।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अंजलि हाजी अली दरगाह पहुंच चुकी हैं और चादर चढ़ा रही हैं।

Anjali Arora Viral Vedio

वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही हैं। अपने वीडियो में एक यूजर ने लिखा कि अब इसे देखकर उस वीडियो वाले सीन की याद आ जाती है. दूसरे ने लिखा- इसे सिर पर क्यों बिठा रहे हो? यह कौन सी हीरोइन है? एक ने तंज कसते हुए लिखा: वायरल हुआ एमएमएस फिर भी पब्लिक में।

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। कई बार ये ट्रोल्स का शिकार भी हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

Anjali Arora Viral MMS: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का MMS, वीडियो देख उड़े लोग

Anjali Arora reaction On MMS : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल हो ही जाता है. यही कारण है कि हाल ही में रॉ आलमंड फेमस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक एमएमएस लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल रही थी.

Anjali Arora Viral Vedio

इस बीच, अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और लोगों को जवाब देते हुए कहा कि यह एमएमएस मेरा नहीं था, इसे देखकर वह काफी दुखी थीं। वह रो रही थी कि इस सबका उनके घर पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है।

Anjali Arora Viral Vedio
Anjali Arora Viral Vedio

इस बीच, अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर यह कहते हुए इसे ले लिया है कि वह अब इसके बारे में चिंतित नहीं हैं और जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं वे उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।

MMS लीक होने के बाद Anjali Arora का एक और वीडियो वायरल, वीडियो देख लोगों के छूट गए पसीने

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora On MMS) ने कहा कि देखो किसे बराबरी नहीं मिल रही है वरना बदनामी शुरू हो जाती है, लोगों को जो करना होता है वो करते हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता.

हाल ही में अंजलि अरोड़ा के पास सैयां नाम का एक वीडियो था जिसे लेकर वह काफी खुश थीं। उनके रिलीज हुए गाने सैयां को भी 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *