ऐमज़ॉन पर शुरू हुई ये सेल मात्र 49 रुपए में पाए एक से बढ़कर एक सामान,देखे

महज दो दिन बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर तगड़ी सेल शुरू होने वाली है. सेल को हम तगड़ा इसलिए बता रहे हैं क्योंकि आपको सिर्फ 49 रुपये में एक से बढ़कर एक सामान मिलेगा. जी हां. पढ़ने में शायद आपको ये अजीब लग रहा होगा लेकिन ये बात एकदम सच है. सेल के तहत आप कंप्यूटर, लैपटॉप, डेस्कटॉप, मोबाइल फोन, यहां तक कि घर का अन्य कोई साजो-सामान, सभी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. सेल के अलावा ग्राहकों को कुछ विशेष ऑफर भी दिए जाएंगे.

49 रुपये में यहां मिलेगा सामान

दरअसल, 15 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर ‘बिग सेविंग डे’ सेल शुरू हो रही है जो 20 जनवरी तक चलेगी. इस सेल में आप होम अप्लायंसेज को डिस्काउंटेड रेट पर खरीद पाएंगे. साथ ही कुछ किचन आइटम्स को आप 49 रुपये में अपना बना सकते हैं. इस सेल में आपको बैंक ऑफर और अन्य डिस्काउंट का भी लाभ दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर चलने वाली इस सेल की सबसे खास बात ये है कि इसमें आपको 49 रुपये से लेकर 99 रुपये के बीच घर का कई सामान मिलेगा.   इतना ही नहीं कंपनी रोजाना रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और दोपहर 4 बजे कुछ खास ऑफर भी ग्राहकों के लिए लेकर आएगी. इस दौरान कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट पर आपको धमाकेदार डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा.

अमेज़न पर इस दिन से शुरू हो रही सेल

अमेज़न पर 17 जनवरी से ‘ग्रेट रिपब्लिक डे’ सेल शुरू हो रही है जो 20 जनवरी तक चलेगी. हालांकि इस सेल का खास फायदा प्राइम मेंबर 1 दिन पहले से उठा सकते हैं. सेल के तहत आप यहां भी 99 रुपये से लेकर 499 रुपये तक के प्रोडक्ट्स खरीद पाएंगे. इसके अलावा लैपटॉप, मोबाइल फोन, टीवी और घर के अन्य साजो-सामान पर आपको जबरदस्त डिस्काउंट मिलने वाला है.

मोबाइल फोन्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

दोनों ही ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है. कुछ चुनिंदा फ्लैगशिप फोन पर आपको जबरदस्त डील देखने को मिलेगी. जानकारी के मुताबिक, आप सैमसंग, नथिंग फोन वन, एप्पल जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन सस्ते दाम पर खरीद पाएंगे. वही, लैपटॉप पर भी आपको 80% तक का डिस्काउंट इन वेबसाइट पर देखने को मिलेगा. तो कुल मिलाकर नए साल में ये एक गजब की सेल रहने वाली है जहां आप अलग-अलग आइटम कम रेट में खरीद सकते हैं. ऐसे में आप सभी अभी से सामान की लिस्ट बना लें जिसकी आपको साल भर जरूरत रहने वाली है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *