‘हमारे देश की सभी लड़कियों को उर्फी जावेद से सीखना चाहिए’: लोगों को रास नहीं आ रही यो यो हनी सिंह की सलाह

रैपर यो यो हनी सिंह के एक बयान को लेकर सोशल मीडिया में बहस का दौर जारी है। उन्होंने इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद की जम कर तारीफ़ की है। हनी सिंह ने कह डाला कि भारत की लड़कियों को उर्फी जावेद से सीखना चाहिए, जो काफी ‘बोल्ड और बहादुर’ हैं। उन्होंने कहा कि उर्फी जावेद अपन शर्तों पर ज़िन्दगी जीती हैं और ये नहीं सोचतीं कि दूसरे क्या कहेंगे। उन्होंने उर्फी जावेद के साथ मिल कर एक म्यूजिक वीडियो बनाने की भी इच्छा जताई।

इसके बाद दोनों के फैंस चर्चा कर रहे हैं कि जल्द ही एक गाने में यो यो हनी सिंह और उर्फी जावेद साथ दिख सकते हैं। हनी सिंह ने कहा, “मैं उस बच्ची (उर्फी जावेद) को खासा पसंद करता हूँ। वो काफी बोल्ड और ब्रेव हैं, जो अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती हैं। हमारे देश की सभी लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। जो भी आपके दिल में आए वो कीजिए, बिना किसी सकुचाहट के। इसके लिए आपको किसी से डरने की ज़रूरत नहीं है।”

लड़कियों को सलाह देते हुए हनी सिंह ने आगे कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप किस जाति-धर्म से हैं या आप कहाँ से आते हैं। उन्होंने कहा कि लड़कियों को ‘दिल ठोक से’ बिना किसी से डरे वो हर कुछ करना चाहिए जो उनके दिल में आए। उन्होंने कहा कि कोई गाना ऐसा बना जिसमें उन्हें लगता हो कि उर्फी जावेद अच्छे से निभा सकती हैं, तो वो भविष्य में ज़रूर उनके साथ काम करेंगे। उन्होंने उर्फी जावेद को आगे के लिए शुभकामनाएँ भी दी।

इनको अपने नशे का धंधा करना है। उसके लिए जनता जितनी मंदबुद्धि हवसी हो उतना अच्छा।

और कोई अपने बच्चों को अपने आराध्य, गुरुओं, पूर्वजों के मार्ग पर चलाना चाहे तो वह महापाप।

हालाँकि, सोशल मीडिया में इस पर बहस छिड़ गई है कि क्या सच उर्फी जावेद देश की सभी लड़कियों के लिए ‘रोल मॉडल’ हो सकती हैं? ट्विटर हैंडल ‘Gems Of Bollywood’ ने टिप्पणी करते हुए कहा, “इनको अपने नशे का धंधा करना है। उसके लिए जनता जितनी मंदबुद्धि हवसी हो, उतना अच्छा। और कोई अपने बच्चों को अपने आराध्य, गुरुओं, पूर्वजों के मार्ग पर चलाना चाहे तो वह महापाप। इस दुर्गंधमय कचरे को स्वाहा करना ही होगा।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या ‘द वायर’, इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *