बॉलीवुड की इस हसीना को भी काम पाने से पहले करना पड़ा कास्टिंग काउच का सामना

Surveen Chawla Casting Couch: बॉलीवुड में काम पाना आसान नहीं होता. यहां हर साल काम पाने के लिए हजारों लोग आते हैं लेकिन सफलता कुछ को ही मिलती है. कुछ के साथ कुछ ऐसे इंसिडेंट भी होते हैं जिन्हें भूलना ताउम्र आसान नहीं होता. इन्हीं में से एक नाम सुरवीन चावला का है जिन्होंने हेट स्टोरी 2 और फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में काम कर काफी पहचान बनाई है. सुरवीन के लिए बॉलीवुड में जगह बनाना आसान नहीं था. शुरुआत में उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे. जी हां, सुरवीन को बॉलीवुड में काम पाने से पहले कास्टिंग काउच तक का सामना करना पड़ा था. एक इंटरव्यू में सुरवीन ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि पांच बार कास्टिंग काउच का सामना किया था. सुरवीन ने कहा था कि बॉलीवुड से उन्हें 2 बार तो 3 बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ेगा.

डायरेक्टर ने रखी थी ऐसी डिमांड

सुरवीन ने एक कहा था कि जब वह एक साउथ की फिल्म में काम कर रही थीं तो डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि वो तभी शूटिंग शुरू कर पाएंगी जब वो उनकी डिमांड पूरी करेंगी. दरअसल, डायरेक्टर ने सुरवीन से कहा था कि वो उनके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता है. उसका ये भी कहना था कि सुरवीन उसे क्लीवेज और जांघें करीब से दिखाएं.

बॉलीवुड में भी हुआ कास्टिंग काउच

सुरवीन ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के अनुभव पर कहा था कि एक बार वह मुंबई में एक फिल्म के सिलसिले में ऑडिशन देने गई थीं. इस ऑडिशन में उन्हें उनका चेस्ट साइज़ और कमर का साइज़ बताने के लिए कहा गया था. सुरवीन से ये भी पूछा गया था कि उनका वजन कितना है.सुरवीन ने जब अपना वजन 56 किलो बताया था तो उनसे कहा गया था कि इतने वजन के होने पर उन्हें कौन काम देगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *