Haryana News : हरियाणा के इस जिले को मिलेगी मेडिकल कॉलेज की सौगात, विधानसभा में विज ने दी बड़ी जानकारी

Mukesh Gusaiana
1 Min Read
new medical collage in haryana

Haryana News: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मानसून सत्र के तीसरे और आखिरी दिन प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं का ढांचा मजबूत करने की दिशा में एक और महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है।

सोमवीर सांगवान ने किया था ये सवाल

चरखी दादरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक सोमवीर सांगवान ने मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा पर सवाल पूछा था। इस पर स्वाथ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि जमीन की चयन प्रक्रिया जारी है, उसके बाद निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

इस पर विधायक सोमवीर ने कहा कि पंचायतों की तरफ से 350 एकड़ जमीन का प्रस्ताव पास करके सरकार को दिया हुआ है, जो चरखी दादरी से 14 किलोमीटर दूर है।

MLA सांगवान ने कहा कि हमारे दादरी क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव है। ऐसे में मेडिकल कॉलेज की बहुत आवश्यकता है। अनिल विज ने कहा कि कई प्रस्ताव इस परियोजना के लिए जमीन के मिलें हैं। उन्होंने कहा कि चरखी दादरी में मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए कमेटी बना दी है, जल्द ही जमीन की निरीक्षण का फैसला ले लिया जाएगा।

Share This Article
Follow:
मुकेश गुसाईंना (Mukesh Gusaiana) किसान केसरी में सीनियर एडिटर और इसके सस्थापक हैं. डिजिटल मीडिया में 9 साल से काम कर रहे हैं. इससे पहले जनता टाइम पर अपनी सेवाएं दे रहे थे, इन्होने अपने करियर की शुरूआत चौपाल टीवी में कंटेंट राइटिंग से की और पिछले कई सालों से लगातार ऊँचाइयों को छूते जा रहे हैं ।
Leave a comment