Today Haryana

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ,वे भगवंत मान पर लगे आरोपों पर गौर करेगें

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कहा कि वह इन आरोपों पर गौर करेंगे कि ‘‘नशे में होने के कारण'' पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर दिल्ली आने वाले विमान से उतार दिया गया था

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ,वे भगवंत मान पर लगे आरोपों पर गौर करेगें
X

नई दिल्लीः केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कहा कि वह इन आरोपों पर गौर करेंगे कि ''नशे में होने के कारण'' पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर दिल्ली आने वाले विमान से उतार दिया गया था। मंत्री ने जोर दिया कि तथ्यों को सत्यापित करना महत्वपूर्ण है।

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को आरोप लगाया था कि मान को फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर लुफ्थांसा के विमान से इसलिए उतारा गया क्योंकि वह ''नशे में''थे। कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने इस मामले में जांच की मांग करते हुए सिंधिया को पत्र लिखा है।

सिंधिया ने कहा, "यह कथित घटना अंतरराष्ट्रीय धरती पर हुई है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम तथ्यों को सत्यापित करें। यह विमानन कंपनी लुफ्थांसा पर है कि वह विवरण पेश करे। मुझे जो अनुरोध भेजा गया है, मैं निश्चित रूप से उस पर गौर करूंगा।'' आम आदमी पार्टी (आप) ने विपक्ष के आरोपों को निराधार करार देते हुए खारिज कर दिया है। मान जर्मनी की आठ दिवसीय यात्रा से सोमवार को लौटे। वह निवेश आकर्षित करने के मकसद से जर्मनी गए थे।

Next Story
Share it