BSNL Plan: BSNL के इन दो नए प्लान ने मचाया बवाल, अब हर महीने मिलेगा 4000GB डाटा

Gurmeet
By Gurmeet
3 Min Read

BSNL Plan : यदि आप BSNL यूजर्स है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. वैसे तो कंपनी के पास अपने यूजर्स के लिए कई सारे रिचार्ज प्लान मौजूद है. आज हम आपको कंपनी के एक पॉपुलर रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने वाले है. इन दिनों कंपनी की ब्रांड- बैंड सर्विस भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है, जिससे जियो और दूसरे ऑपरेटर ब्रांड को भी कड़ी टक्कर मिल रही है. बीएसएनएल की तरफ से नए यूजर्स को लुभाने के लिए बड़ा धमाका करते हुए दो नए प्लांस लॉन्च किए गए हैं. दोनों ही प्लांस काफी आकर्षक कीमत में लॉन्च हुए हैं.

BSNL ने लॉन्च किए 2 स्पेशल रिचार्ज प्लान:

कंपनी की तरफ से भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया गया है, इसमें फाइबर बेसिक OTT और फाइबर बेसिक सुपर शामिल है. बता दे कि OTT प्लान की कीमत 599 रुपये रखी गई है, जिसमें आपको 75 एमबीपीएस तक की स्पीड ऑफर की जाती है. वही सुपर प्लान की कीमत की बात की जाए तो इस प्लान की कीमत 699 रुपये है. इसमें यूजर्स को 125 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलती है. दोनों ही प्लांस ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए उपलब्ध है. दोनों ही प्लांन्स नए और मौजूदा कस्टमर के लिए होने वाले हैं, फाइबर बेसिक OTT प्लान के लिए यूजर को हर महीने 599 रुपये खर्च करने होंगे, जिसमें उन्हें हर महीने 4000 जीबी डाटा मिलेगा.

मिलेगी 125 Mbps तक की स्पीड:

इस प्लान में कंपनी की तरफ से disney+ हॉटस्टार सुपर प्लान और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. वही फाइबर बेसिक सुपर प्लान की बात की जाए, तो इस प्लान के लिए यूजर को हर महीने 699 रुपये खर्च करने होंगे. इस प्लान में यूजर को 125 एमबीपीएस तक की स्पीड ऑफर की जा रही है. इस रिचार्ज प्लान में भी आपको 4000 जीबी डाटा हर महीने मिलने वाला है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी दिया जा रहा है. इसके अलावा, कंज्यूमर्स एड ऑन पैक के जरिए OTT सर्विस को भी एक्टिवेट कर पाएंगे.

Share This Article
Leave a comment