पापा की परियो के लिए Xiaomi ने अपना Lecia कैमरे वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन किया पेश,देखे फीचर

Xiaomi ने हाल ही में चीन में अपनी फ्लैगशिप Xiaomi 13 सीरीज को लॉन्च किया था, लेकिन एक लेटेस्ट रिपोर्ट के दावे को सच मानें, तो कंपनी इस सीरीज में एक टॉप-एंड स्मार्टफोन जोड़ सकती है, जिसे अपकमिंग MWC (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2023) इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। यह इवेंट बार्सिलोना, स्पेन में 27 फरवरी से 2 मार्च के बीच आयोजित होगा। इस फोन के कैमरा सिस्टम के लिए भी कंपनी ने कथित तौर पर कैमरा दिग्गज Leica के साथ साझेदारी की है, जो अन्य Xiaomi 13 फोन में भी शामिल है।

91Mobile की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Xiaomi 13 सीरीज का टॉप एंड मॉडल MWC 2023 में लॉन्च होगा। रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि इस स्मार्टफोन मॉडल का नाम 12 सीरीज के 12S Ultra के समान Xiaomi 13S Ultra हो सकता है। MWC में लॉन्च होने का मतलब यह है कि फोन 27 फरवरी से 2 मार्च के बीच कभी भी लॉन्च हो सकता है। हालांकि, सटीक तारीख का सामने आना अभी बाकी है।

रिपोर्ट बताती है कि 13 सीरीज के अन्य मॉडल के समान इस मॉडल की खासियत भी Lecia कैमरा सिस्टम होगा। रिपोर्ट में यह अनुमान भी लगाया गया है कि इसमें कंपनी Xiaomi 12s ultra  के समान 1-इंच का सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है और इसे मौजूदा मॉडल की तुलना में ऑप्टिमाइज कर सकती है।

यह भी अंदाजा लगाया गया है कि इसमें Qualcomm का फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 2 SoC शामिल होगा। फोन के QHD+ डिस्प्ले के साथ आने की बात भी कही गई है। इसके अलावा, अपकमिंग फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स अभी भी पर्दे के पीछे है।

इससे अलग बता दें कि Xiaomi  13 Pro को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। Gadgets 360 को सूत्रों से पता चला है कि कंपनी Xiaomi 13 सीरीज के लिए दिग्गज कैमरा निर्माता Leica के साथ अपनी साझेदारी को ग्लोबल लेवल पर प्रदर्शित करेगी। घोषणा के बाद, कंपनी ग्लोबल मार्केट के लिए शाओमी 13 प्रो को पेश करेगी। Xiaomi भारत में Xiaomi 12 Pro के उत्तराधिकारी के रूप में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। फोन इस साल मार्च में भारत के लिए अपना रास्ता बना सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *