Vivo Y100 8GB RAM पॉवरफुल बैटरी बैकअप इन दमदार फीचर से होगा लैस,जाने कीमत

Vivo अपने स्मार्टफोन्स सीरीज को एक्सपैंड करती जा रही है। कंपनी आम तौर पर एंट्री-लेवल और मिड-रेंज उसेर्स को टारगेट करती है। चीनी कंपनी लेटेस्ट अपने Vivo Y100 पर काम कर रही है। इस फोन को गीकबेंच, बीआईएस और गूगल प्ले कंसोल पर एक साथ देखा गया है। इन प्लेटफॉर्म्स पर फोन के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन के बारे में पता चला।

Vivo Y100 के स्पेसिफिकेशंस

Gizmochina के अनुसार, स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Vivo Y100 में डाइमेंसिटी 900 SoC स्टोरेज मिल सकती है। इसके साथ 8GB रैम मिल सकती है। यह डिटेल गीकबेंच, बीआईएस और गूगल प्ले कंसोल पर नजर आई है। लिस्टिंग्स के अनुसार, Vivo Y100 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 SoC दिया जाएगा। इसमें मॉडल नंबर MT6877V/ZA दिया गया है। इस ओक्टा-कोर प्रोसेसर की बेस फ्रीक्वेंसी 2.0GHz की है। यह 6 कोर के साथ 2.0GHz और 2 कोर और 2.4GHz के साथ आएगा। यह डाइमेंसिटी वीवो की पिछली डिवाइसेज में इस्तेमाल की गई हैं। Vivo Y100  एंड्रायड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। इसमें 7.37GB की रैम, यानी की 8GB रैम दी जा सकती है।

गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग के अनुसार,Vivo  Y100 में 1080 x 2400 रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ 440 PPI मिल सकता है। जिसका मतलब यह भी है कि फोन 6 इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें OpenGL वर्जन 3.2 होगा। लिस्टिंग में यह भी पता चला है कि डिवाइस के फ्रंट में मिनी व्यू दिया जाएगा। हालांकि, हो सकता है कि यह केवल एक स्टॉक इमेज हो और स्मार्टफोन की असली फोटो ना हो।

Vivo Y100 ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैण्डर्ड यानि की बीआईएस में भी दिखा है। वेबसाइट पर यह कन्फर्म हुआ है कि फोन मॉडल नंबर V2239 के साथ आएगा। यह भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Vivo Y100 मिड-रेंज स्मार्टफोन की कैटेगरी में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें पावरफुल प्रोसेसर और हाई-रिजोल्यूशन डिस्प्ले दिया जा सकता है। कई लिस्टिंग वेबसाइट्स से यही लगता है कि फोन भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *