Today Haryana

Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक की भारत में जबरदस्त एंट्री! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 307 KM, आपका मन करेगा खरीदने का

बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक स्टार्ट-अप कंपनी Ultraviolette Automotive ने भारतीय बाज़ार में अपनी नई पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल F77 को लॉन्च कर दिया है।

Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक की भारत में जबरदस्त एंट्री! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 307 KM, आपका मन करेगा खरीदने का
X

बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक स्टार्ट-अप कंपनी Ultraviolette Automotive ने भारतीय बाज़ार में अपनी नई पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल F77 को लॉन्च कर दिया है। खास बात है कि यह देश की सबसे फास्ट इलेक्ट्रिक बाइक तो है ही, साथ ही कीमत के मामले में भी सबसे महंगी इलेक्ट्रिक बाइक्स में से एक है।

कंपनी ने इस बाइक की कीमत ₹3.8 लाख से शुरू की है। यह कीमत बाइक के F77 Original वेरिएंट की है। जबकि 307 किमी। की रेंज वाले F77 Recon वेरिएंट की कीमत 4.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

इस बाइक को तीन ट्रिम्स- शैडो, लाइटनिंग और लेजर में लाया गया है। कंपनी ने बाइक की शुरुआती 77 यूनिट्स को स्पेशल एडिशन के रूप में लाने का भी ऐलान किया है। इस स्पेशल एडिशन में यूनीक नंबर के साथ स्पेशल पेंट स्कीम भी देखने को मिलेगी।

यह बाइक 38.8 bhp और 95 Nm पीक टॉर्क के साथ आती है। बाइक की टॉप शीर्ष गति 147 किमी प्रति घंटे तक की है। इसमें तीन राइडिंग मोड- ग्लाइड, कॉम्बैट और बैलिस्टिक दिए गए हैं।

बाइक में दो बैटरी ऑप्शन- 7.1 kWh और 10.3 kWh दिए गए हैं। फुल चार्ज होने पर वेरिएंट के हिसाब से यह 206 किमी और 307 किमी (IDC) की रेंज का वादा करती है। 10.3 kWh की बैटरी भारत में किसी भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर पर देखी जाने वाली सबसे बड़ी बैटरी है। कंपनी दोनों बैटरी पर 8 साल/100,000 किमी की वारंटी ऑफर कर रही है।

Next Story
Share it