मार्केट हिला देने वाला Samsung के धाकड़ स्मार्टफोन ने iPhone 14 का दोड़ा-दौड़ाकर बजाय बैंड, मात्र 1,999 कीमत और फीचर्स देख टूट पड़े ग्राहक

सैमसंग ने दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन काफी दमदार और काफी ज्यादा चलने वाला फोन बताया जा रहा है। चाहे इसकी अच्छी कैमरा क्वालिटी हो या इसके फीचर्स यह सबसे अलग है। सैमसंग इस नए साल की शुरुआत में एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करने जा रही है। सैमसंग 1 फरवरी को गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च करने जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ 1 मई को इवेंट आयोजित किया जाएगा जिसमें इस फोन से जुड़ी सारी डिटेल्स या फीचर्स और इसका लुक सामने आएगा और इसे लॉन्च किया जाएगा।

इवेंट सैन फ्रांसिस्को में भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे शुरू होगा। लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। सैमसंग के इन नए फ्लैगशिप फोन को 1,999 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है। सैमसंग के इन नए फोन के बारे में अब तक जो जानकारी सामने आई है, उसे देखें।

samsung best camera phone, Samsung Galaxy S23 Series, Samsung Most powerful phone, samsung new phone, samsung smartphone, tech news in hindi
samsung best camera phone, Samsung Galaxy S23 Series, Samsung Most powerful phone, samsung new phone, samsung smartphone, tech news in hindi

फ्री बुकिंग जारी है

कंपनी भारत के ग्राहक को बुक करने का अधिकार दे रही है। इनके लॉन्च उन्हें डिलीवर किए जाएंगे जिन्होंने पहले बुकिंग कराई है। इतना ही नहीं, इंदिरा हक को 5,000 रुपये का आरक्षित लाभ भी मिलेगा। फोन को बड़े रिटेल स्टोर्स से 1,9 रुपये में प्री-बुक भी किया जा सकता है गैलेक्सी एस23, एस23 प्लस और एस23 अल्ट्रा खरीदने वाले ग्राहकों को यह लाभ लेने के लिए 31 मार्च तक फोन खरीदना होगा।

स्मार्टफोन की विशेषताएं

सैमसंग के नए गैलेक्सी एस-सीरीज़ के स्मार्टफोन क्वालकॉम के सबसे शक्तिशाली और नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे।
हैंडसेट 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा। इसके अलावा, हैंडसेट पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी रेटिंग के साथ आएंगे। सैमसंग के इन फोन को वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नए प्रीमियम मॉडल में कंपनी 200MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर देने वाली है। अगर सच में ऐसा होता है तो ओप्पो, वीवो, रेडमी और रियलमी ब्रांड्स को भी तगड़ा झटका लगेगा। सैमसंग के इन स्मार्टफोन्स में पहले से बेहतर एस्ट्रो फोटोग्राफी मिलने की खबर है। इसके अलावा, फोन Google और Apple के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा। लॉन्च इवेंट के दौरान इसकी कीमत और बाकी फीचर्स से पर्दा उठाया जाएगा।

Flipkart पर चल रहे बम्पर डिसस्कॉउंट में Samsung का ये 5G स्मार्टफोन मिल रहा सस्ते में,देखे ऑफर

लाभ के साथ – जो ग्राहक डिवाइस को प्री-ऑर्डर करते हैं उन्हें डिवाइस का समयपूर्व एक्सेस भी मिलेगा। दूसरे शब्दों में, उत्पादों को नए सैमसंग फोन के लॉन्च के बाद सबसे पहले उपलब्ध कराने की प्राथमिकता मिलेगी। सैमसंग के मुताबिक, गैलेक्सी एस23 सीरीज ‘अल्टीमेट प्रीमियम एक्सपीरियंस’ पेश करेगी।

हालांकि बात करें फ्री बुकिंग की तो ग्राहक अगर पूरी बुकिंग लेते हैं, लेकिन हमारे मन में काफी आशंकाएं पैदा होती रहती हैं, जो जायज भी है। क्योंकि दोबारा बुकिंग में हम फोन की कल्पना करते हैं और उसकी तस्वीर देखकर उसे बुक कर लेते हैं। लेकिन अगर हम फोन को अपने हाथों से देखें और मार्केट से लॉन्च होने के बाद उसकी जांच करें तो शायद यह ज्यादा फायदेमंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *