Samsung Galaxy Smartphone: Samsung का कमाल 16GB RAM के साथ 108 MP का फोटोशूट कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Smartphone: Samsung का कमाल, 16GB RAM के साथ 108 MP का फोटोशूट कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Maze Smartphone: सैमसंग जैसा नाम वैसा काम, सैमसंग एक ऐसी विश्वनीय मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। जिसके चर्चे पूरे जग जाहिर हैं। सैमसंग आज से नहीं बल्कि वर्षों से मोबाइल फोन बनाने का कार्य कर रही है। सैमसंग अपने जितने भी मोबाइल फोन बनानी है उनमें विशेष तौर पर अनेक खूबियां पायी जाती हैं। सैमसंग का ग्राहक एक चुम्बक की तरह बना हुआ है। जब भी सैमसंग अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, मोबाइल खरीदने वालों की मार्केट में होड़ सी लग जाती है। सभी को बहुत ही अच्छी तरह से याद होगा कि सैमसंग पहले की-पैड वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी, लेकिन जैसे-जैसे समय में परिवर्तन हुआ।

सैमसंग ने भी अपने आप को बदल दिया और बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च किये। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Maze Smartphone है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेक बेहतरीन फीचर्स हैं। इसकी खास बात यह है कि इसमें उच्च क्वालिटी का कैमरा दिया गया है। Samsung का कमाल का चमाचम धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही रफ्तार वाली 16GB RAM, साथ में 108MP का फोटोशूट कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Maze Smartphone: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हैं ये अनेक फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी मेज़ बड़े पैमाने पर भंडारण और एक भव्य डिजाइन के साथ आता है। सैमसंग डिवाइस 12/16 जीबी रैम और 128 जीबी/ 256 जीबी रोम (512 जीबी तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। सैमसंग बीस्ट ने बड़ी रैम वाले इनफिनिक्स हैंडसेट को मात दे दी है। प्रदर्शन के बारे में, सैमसंग गैलेक्सी भूलभुलैया चश्मा 1440 x 3200 पिक्सल के साथ एक बड़े 6.8-इंच डायनामिक AMOLED दिखाते हैं। सैमसंग फोन को दूसरे दौर में एक और अंक मिलता है। हुड के तहत, नोकिया फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है।

Samsung Galaxy Maze Smartphone: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में है ये बेहतरीन कैमरा क्वालिटी व अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी मेज़ कैमरे में पीछे की तरफ 50MP + 10MP + 10MP TOF सेंसर और सेल्फी के लिए 12MP का सिंगल सेंसर है। सैमसंग और इनफिनिक्स डिवाइस एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। बैटरी के लिहाज से, नोकिया हैंडसेट में बैटरी के लिहाज से सैमसंग स्मार्टफोन में 4000mAh का छोटा जूस बॉक्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *