Poco X5 Pro गजब के फीचर और स्मार्टलुक के साथ जल्द होगा लॉन्च,देखे कीमत

POCO जल्द ही POCO X5 सीरीज को लेकर आ रही है। अब हाल ही में आया अपडेट इसके लॉन्च और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी प्रदान करता है। जाने-माने टिपस्टर योगेश बरार की ओर से यह अपडेट आया है। बरार के मुताबिक, POCO X5 Pro इस माह के आखिर में भारत में लॉन्च होगा। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं कि फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह कैसा होने वाला है।

आपको बता दें कि बरार द्वारा फोन की यह जानकारी लीक किए जाने से कुछ हफ्ते पहले POCO के हेड हिमांशु टंडन ने पोको एक्स5 सीरीज के लॉन्च को जनवरी और फरवरी के बीच होने का हिंट दिया था। POCO X5 सीरीज के कई फोन हाल ही में कई सर्टिफिकेशंस वेबसाइट्स पर नज़र आए हैं और साथ ही साथ कंपनी के हेड द्वारा ऐसी हिंट के बाद यह लगता है कि टिपस्टर बरार का यह अपडेट सटीक हो सकता है।

POCO X5 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

91 Mobiles की रिपोर्ट और टिपस्टर के मुताबिक, POCO भारत में अपनी X5 लाइनअप के स्मार्टफोन्स को जनवरी के आखिरी हफ्ते में लॉन्च करने का प्लान बना रही है। इसके अलावा POCO X5 Pro में Redmi Note 12 Speed Edition के जैसे स्पेसिफिकेशंस मिलेंगे। बीते सप्ताह कंपनी ने चीन में redmi note 12 स्पीड  वर्जन जारी किया और बरार के मुताबिक यह कम से कम हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस के मामले में POCO X5 Pro के तौर पर भारत में आएगा।

अगर ऐसा है तो यह उम्मीद की जा सकती है कि फोन में 6.67 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले होगी, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 120Hz और HDR10+ सपोर्ट होगा। स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 778G SoC के साथ आएगा। बैटरी की बात करें तो इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

कैमरा की बात की जाए तो पोको एक्स5 प्रो में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं इस स्मार्टफोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मिलेगा। इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी आने वाले समय में पता चलेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *