Poco X5 Pro 5G लॉन्च से पहले स्पासिकेशन और फीचर डिटेल हुई लीक,जाने की कुछ होगा नया

Xiaomi की सब्सिडिएरी ब्रैंड Poco अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के लीक सामने आने शुरू हो गए हैं जिसमें Poco X5 और X5 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। अब इस सीरीज के Poco X5 Pro को लेकर एक नया लीक सामने आया है। जिसमें इसके डिस्प्ले से लेकर रिफ्रेश रेट, चिपसेट और बैटरी डिटेल्स पता चलते हैं। इसकी पूरी जानकारी के लिए आप इस खबर को पूरी पढ़ें।

Poco X5 Pro 5G कंपनी की अपकमिंग X5 सीरीज का स्मार्टफोन मॉडल है जिसके बारे में एक लेटेस्ट लीक सामने आया है। इस स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशंस इस लीक में उजागर किए गए हैं। टिप्स्टर @JAOLtech की ओर से Poco X5 Pro 5G के कुछ फोटो किए गए हैं। इनमें खुलासा किया गया है कि इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले होगा जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। इसमें एफएचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला पैनल देखने को मिल सकता है।

इस लीक के मुताबिक, Poco X5 Pro 5G में Snapdragon 778G चिपसेट दिया गया है। फोन में 5000एमएएच बैटरी होगी जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। इसके साथ फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। इसमें 108MP का मेन कैमरा बताया गया है जिसके साथ अल्ट्रावाइड लेंस और मैक्रो शूटर भी होगा। फोन में डुअल स्पीकर और NFC सपोर्ट भी बताया गया है।

टिप्स्टर ने इसके रिटेल बॉक्स की जो फोटो शेयर की हैं, उसमें फोन में 8 जीबी रैम मेंशन की गई है और 256 जीबी स्टोरेज बताई गई है। इसका मॉडल नम्बर भी यहां देखा जा सकता है जो कि 22101320G मेंशन किया गया है। हालांकि अभी इसकी कीमत के बारे में कोई भी संकेत नहीं मिल पाया है। फोटो में फोन के रियर पैनल और कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन भी साफ देखा जा सकता है। इसके लॉन्च की घोषणा कंपनी की ओर से जल्द ही किए जाने की संभावना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *