50MP कैमरा धाकड़ फीचर 5000mAh बैटरी के साथ Oppo A78 5G स्मार्टफोन लॉन्च,देखे कीमत

Oppo की ओर से नया स्मार्टफोन Oppo A78 5G लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसे फिलहाल मलेशिया में लॉन्च किया है। कहा जा रहा है कि फोन भारत में भी लॉन्च होने वाला है जिसके लिए 14 जनवरी की तारीख अफवाहों में है। फोन में 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें एचडी प्लस रिजॉल्यूशन दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर और 5000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके बारे में अन्य जानकारी नीचे दी जा रही है।

Oppo A78 5G की कीमत, उपलब्धता

Oppo ने Oppo A78 5G फोन को लेटेस्ट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च  किया है। इसकी कीमत का अधिकारिक रूप से खुलासा नहीं किया है। मलेशिया में यह सेल पर कब जाएगा, इसके बारे में भी कुछ नहीं बताया गया है। जल्द ही इसके प्राइस डिटेल्स बाहर आने की संभावना है।

Oppo A78 5G के स्पेसिफिकेशंस

Oppo A78 5G में Android 13 आधारित ColorOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। डिवाइस में 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह एचडीप्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। चिपसेट की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। इसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेअर किया गया है। यह एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है जिससे स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का है। साथ में 2 मेगापिक्सल का एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए यह स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इसमें 5000एमएएच कैपिसिटी की बड़ी बैटरी है। जिसके साथ में कंपनी ने 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन साइड में मिलने वाले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, यूएसबी टाइप सी पोर्ट के अलावा 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट भी दिया गया है। धूल और पानी से बचाव के लिए इसमें IP54 रेटेड रसिस्टेंस दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *